गुरदासपुर के चुनावी गदर में उतरे सनी देओल, दाखिल किया नामांकन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 29 2019 2:03PM
गुरदासपुर के चुनावी गदर में उतरे सनी देओल, दाखिल किया नामांकन
Image Source: Google

अभिनेता धर्मेंद्र ने ट्वीट कर लोगों से अपने बेटे सनी देओल की जीत के लिए समर्थन मांगा। धर्मेंद्र ने ट्वीट किया, “हमें आपका साथ चाहिए...हमें समर्थन दें... यह आपकी जीत होगी। यह (जीत) मेरे पंजाब के भाई-बहनों की जीत होगी।

चंडीगढ़। अभिनेता एवं भाजपा प्रत्याशी सनी देओल ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। देओल ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने के बाद गुरदासपुर में नामांकन दाखिल किया। उनके भाई एवं अभिनेता बॉबी देओल इस दौरान उनके साथ मौजूद थे। इसके अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य श्वेत मलिक, हरियाणा के वित्त मंत्री एवं पंजाब में पार्टी के चुनाव प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु और अकाली नेता गुरबचन सिंह बाबेहली भी इस दौरान उपस्थित रहे। देओल आज बाद में गुरदासपुर के पुडा ग्राउंड में एक रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली में भाजपा और शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे। 

इसे भी पढ़ें: गुरदासपुर से सनी देओल पर भाजपा ने खेला दांव, चंडीगढ़ से किरण खेर को टिकट

अभिनेता धर्मेंद्र ने ट्वीट कर लोगों से अपने बेटे सनी देओल की जीत के लिए समर्थन मांगा। धर्मेंद्र ने ट्वीट किया, “हमें आपका साथ चाहिए...हमें समर्थन दें... यह आपकी जीत होगी। यह (जीत) मेरे पंजाब के भाई-बहनों की जीत होगी। यह भारत के खूबसूरत हिस्से गुरदासपुर की जीत होगी।” देओल ने नामांकन दाखिल करने से पहले स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका। नीली पगड़ी एवं नीली कमीज पहने 62 वर्षीय देओल ने स्वर्ण मंदिर के गर्भगृह में अरदास की। साथ ही उन्होंने दुर्गियाना मंदिर में भी पूजा-अर्चना की। भाजपा ने जाट सिख सनी देओल को गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतारा है। देओल का मुकाबला मौजूदा सांसद एवं कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़, आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार पीटर मसीह और पंजाब डेमोक्रेटिक एलायंस (पीडीए) के लालचंद से है। वर्तमान में गुरदासपुर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व कांग्रेस के सांसद सुनील जाखड़ कर रहे हैं जिन्होंने 2017 के उपचुनाव में यहां से जीत हासिल की थी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video