इंदौर में कोरोना मरीजों के उपचार के लिये पुनः शुरू हुआ सुपर स्पेशलिटी चिकित्सालय

Super specialty hospital
दिनेश शुक्ल । Mar 22, 2021 11:00PM
दरअसल, सांसद शंकर लालवानी एवं संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने एक दिन पहले यानि रविवार को अस्पताल का निरीक्षण कर कोविड मरीजों के लिये यह अस्पताल प्रारंभ करने के निर्देश दिये थे।
इंदौर। इंदौर में कोरोना मरीजों के उपचार के लिये सुपर स्पेशलिटी चिकित्सालय को डेडिकेटेड कोविड-19 अस्पताल के रूप में पुन: प्रारंभ किया गया है। सोमवार को पहले दिन इस अस्पताल में कोविड प्रभावित 36 मरीज भर्ती हुए। दरअसल, सांसद शंकर लालवानी एवं संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने एक दिन पहले यानि रविवार को अस्पताल का निरीक्षण कर कोविड मरीजों के लिये यह अस्पताल प्रारंभ करने के निर्देश दिये थे।

 

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ने कहा मध्य प्रदेश में ग्रीन एनर्जी के उपयोग को प्रोत्साहित किया जायेगा

जिनके निर्देशानुसार इन्दौर के कोविड-19 की बढ़ती संख्या को देखते हुए कोविड संक्रमण के उपचार हेतु सुपर स्पेशलिटी चिकित्सालय पुनः प्रारंभ किया गया है। जिसमें आज शाम 6:30 बजे तक 36 कोविड संक्रमित मरीज भर्ती हो चुके है। सभी मरीजों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। कोविड-19 संक्रमण की इन्दौर में बढ़ती हुई स्थिति में सुपर स्पेलिशलिटी चिकित्सालय इन्दौर एक बेहतर विकल्प के रूप में सामने आया है। एमजीएम मेडिकल कॉलेज, इन्दौर के अधिष्ठाता डॉ. संजय दीक्षित के मार्गदर्शन में सुपर स्पेलिशलिटी चिकित्सालय के नोडल अधिकारी डॉ. ए.डी. भटनागर एवं अधीक्षक डॉ. सुमित शुक्ला, उप अधीक्षक डॉ. डी.के. शर्मा एवं अन्य चिकित्सकों, स्टाफ नर्स एवं पेरामेडिकल की टीम सेवाएं दे रही है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़