धर्म परिवर्तन कर किया शादी के लिए मजबूर, नहीं मानी लड़की तो अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 14, 2021   11:24
धर्म परिवर्तन कर किया शादी के लिए मजबूर, नहीं मानी लड़की तो अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

धर्म परिवर्तन कर शादी करने से इनकार करने पर किशोर ने छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल किया है।पुलिस क्षेत्राधिकारी परमानंद पांडे ने बुधवार को बताया कि तिलहर थाना क्षेत्र के एक कस्बे की रहने वाली 11वीं कक्षा की 16 वर्षीय छात्रा ने मुकदमा दर्ज कराया है।

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश)। शाहजहांपुर जिले में कथित रूप से धर्म परिवर्तन कर शादी करने से इनकार करने पर एक छात्रा का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में दूसरे समुदाय के एक किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी परमानंद पांडे ने बुधवार को बताया कि तिलहर थाना क्षेत्र के एक कस्बे की रहने वाली 11वीं कक्षा की 16 वर्षीय छात्रा ने मुकदमा दर्ज कराया है।

इसे भी पढ़ें: दो छात्राओं के कथित यौन उत्पीड़न के खिलाफ दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन

इसमें उसने आरोप लगाया है कि उसी की कक्षा में पढ़ने वाले किशोर ने उसे अपने जाल में फंसाया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। उन्होंने बताया कि लड़की का आरोप है कि किशोर ने उस पर अपना धर्म बदल कर शादी करने का दबाव बनाते हुए धमकी दी कि अगर वह ऐसा नहीं करती है, तो वह उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। मांग नहीं मानने पर उसने वह वीडियो वायरल भी कर दिया। पांडे ने बताया कि पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है। आरोपी की तलाश की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।