महिला थाना प्रभारी के साथ व्यापारी ने की बत्तमीजी, दो पुलिसकर्मियों को आई चोटें

महिला थाना प्रभारी के साथ व्यापारी ने की बत्तमीजी, दो पुलिसकर्मियों को आई चोटें

राजेंद्र नगर थाना टीआई अमृता सोलंकी के अनुसार रविवार देर रात वे गश्त पर थीं। इसी दौरान सूचना मिली थी थाने के पास ही दो पक्षों में विवाद चल रहा है। इस पर टीम के साथ मौके पर पहुंची। जहाँ एक मेडिकल व्यवसायी का कहना था कि सामने रहने वाले किराना व्यवसायी का परिवार उनके परिवार की महिलाओं से अभद्रता कर रहा था।

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में विवाद सुलझाने गई पुलिस की महिला टीआई समेत अन्य पुलिसकर्मियों के साथ एक व्यापारी के परिवार ने झूमा झटकी कर दी। इस घटना में दो पुलिसकर्मियों को हल्की चोटें आई हैं। बाद में अतिरिक्त बल मंगाकर व्यापारी के परिवार को पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। राजेंद्र नगर थाना टीआई अमृता सोलंकी के अनुसार रविवार देर रात वे गश्त पर थीं। इसी दौरान सूचना मिली थी थाने के पास ही दो पक्षों में विवाद चल रहा है। इस पर टीम के साथ मौके पर पहुंची। जहाँ एक मेडिकल व्यवसायी का कहना था कि सामने रहने वाले किराना व्यवसायी का परिवार उनके परिवार की महिलाओं से अभद्रता कर रहा था।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के जबलपुर में आग लगने की दो घटनाओं में 25 लाख का माल जलकर खाक

जिसके बाद टीआई ने किराना व्यवसायी परिवार को समझाने की कोशिश की तो वे बहस करने लगे। इस पर पुलिस ने परिवार के एक युवक को पकड़ लिया और थाने चलने को कहा। जिस पर परिवार की एक महिला और तीन पुरुष पुलिस से ही उलझ गए और उन्होंने झूमा-झटकी शुरू कर दी। विवाद इतना बढ़ा कि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस पर वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर अतिरिक्त बल बुलाया गया। इसके बाद भी आरोपी परिवार हुज्जत करने से बाज नहीं आया और थाने जाते तक विवाद करता रहा। मामले में किराना व्यापारी के परिवार की एक महिला सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...