दिग्विजय ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को दी नसीहत, कहा- अब आपका कद बढ़ चुका है तो सोच समझ कर बोलें

दिग्विजय ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को दी नसीहत, कहा- अब आपका कद बढ़ चुका है तो सोच समझ कर बोलें

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर निशाना साधा है। दिग्विजय ने ट्वीट करते हुए उन्हें नसीहत दी कि अब शर्मा युवा मोर्चा के अध्यक्ष नहीं बल्कि सांसद और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं इसलिए सोच समझकर पत्र लिखा करें।

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू और कश्मीर के सभी राजनीतिक दलों के साथ बैठक पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर निशाना साधा है। दिग्विजय ने ट्वीट करते हुए उन्हें नसीहत दी कि अब शर्मा युवा मोर्चा के अध्यक्ष नहीं बल्कि सांसद और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं इसलिए सोच समझकर पत्र लिखा करें।

इसे भी पढ़ें:3 साल बाद हो रही है मध्यप्रदेश बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक, यह रहेंगें मुद्दे 

दरअसल, दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा,”मेरे J&K के बयान पर बीडी शर्मा जी मेरी जाँच NIA से करवाना चाहते थे।अब J&K पर मोदी जी का सभी राजनीतिक दलों की बैठक करना, क्या पुनर्विचार की श्रेणी में नहीं आता? शर्मा जी आप सांसद व भाजपा के प्रांतीय अध्यक्ष हैं भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष नहीं, ज़रा सोच समझ कर पत्र लिखा करें।”

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस के नेता ट्वीट कर जनता को कर रहे है गुमराह: विश्वास सारंग

बता दें कि क्लब हाउस चैट विवाद पर वीडी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ जांच के लिए एनआईए को पत्र लिखा था। दिग्विजय सिंह ने क्लब हाउस चैट में एक बयान में कहा था कि कांग्रेस की सरकार अगर केन्द्र में आती है तो धारा 370 पर पुनिर्विचार किया जा सकता है। इस मामले में बवाल मचने के बाद कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह के बयान से खुद को किनारे कर लिया था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।