सड़क पर बैठने से किसी मुद्दे का हल नहीं निकलता है : अजय चौटाला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 19, 2021   08:30
सड़क पर बैठने से किसी मुद्दे का हल नहीं निकलता है : अजय चौटाला
प्रतिरूप फोटो

जननायक जनता पार्टी (जजपा) संस्थापक अजय चौटाला ने केंद्र के नये कृषि कानूनों को रद्द करने की प्रदर्शनकारी किसानों की मांग पर शनिवार को यहां कहा कि सरकार तीन नये कृषि कानूनों के मुद्दे पर किसानों से बातचीत करने के लिए तैयार है। उन्होंने किसानों से बातचीत के लिए आगे आने की अपील की।

 जननायक जनता पार्टी (जजपा) संस्थापक अजय चौटाला ने केंद्र के नये कृषि कानूनों को रद्द करने की प्रदर्शनकारी किसानों की मांग पर शनिवार को यहां कहा कि सड़क पर बैठने से किसी मुद्दे का कोई हल नहीं निकलता, बस जनता परेशान होती है।

उन्होंने कहा कि सरकार तीन नये कृषि कानूनों के मुद्दे पर किसानों से बातचीत करने के लिए तैयार है। उन्होंने किसानों से बातचीत के लिए आगे आने की अपील की।

इसे भी पढ़ें: किसान संसद में किसानों ने केन्द्र से कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की

जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि किसानों का हित उनकी पार्टी के लिए हमेशा सर्वोपरी है। उन्होंने दावा किया, ‘‘आज देशभर में हरियाणा ही ऐसा राज्य है, जहां के किसानों को सबसे ज्यादा 11 फसलों पर न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) मिलता है, जबकि अन्य राज्य पंजाब में मात्र एक-दो फसल पर ही किसानों को एमएसपी दिया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: कृषि सुधारों से किसानों के जीवन में क्रांति आएगी: तोमर





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।