गौतम बुद्ध नगर के अलग-अलग इलाके में 3 लोगों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Three people committed suicide
गौतम बुद्ध नगर के अलग-अलग इलाकों में तीन लोगों ने आत्महत्या की।मीडिया प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या के पीछे की वजहों का पता लगा रही है।

नोएडा। गौतम बुद्ध नगर में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन लोगों ने फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के होशियारपुर गांव में रहने वाले सुखपाल (30 वर्ष) ने बीती रात अपने घर पर कथित तौर पर फांसी लगा ली। गंभीर हालत में व्यक्ति को उसके परिजन नोएडा के जिला अस्पताल ले गए , जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या के पीछे की वजहों का पता लगा रही है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में प्रदूषण पर लगा है अंकुश, पीएम 2.5 का वार्षिक स्तर गिरा

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 27 में रहने वाले दीपक मिश्रा (27 वर्ष) ने बीती रात अपने घर पर फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के कस्बा जारचा के छोटी मस्जिद के पास रहने वाले फहीम उर्फ सल्लू (32 वर्ष) ने बीती रात कथित तौर पर मानसिक तनाव की वजह से अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़