कोरोना संक्रमण से तमिल टीवी चैनल के वीडियो पत्रकार की मौत, मुख्यमंत्री ने किया आर्थिक मदद का ऐलान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 27, 2020   19:32
कोरोना संक्रमण से तमिल टीवी चैनल के वीडियो पत्रकार की मौत, मुख्यमंत्री ने किया आर्थिक मदद का ऐलान

मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने मौत पर शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवार को पांच लाख रुपये की मदद राशि देने का आदेश दिया।

चेन्नई। तमिल टीवी चैनल में काम करने वाले 41 वर्षीय एक वीडियो पत्रकार की शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से यहां कोविड-19 अस्पताल में मौत हो गई। सरकार की तरफ से यह जानकारी दी गई। मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कहा कि वीडियो पत्रकार यहां एक अस्पताल में 14 जून से ही संक्रमण का इलाज करा रहे थे लेकिन शनिवार को उनकी मौत हो गई। मुख्यमंत्री ने मौत पर शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवार को पांच लाख रुपये की मदद राशि देने का आदेश दिया। सूचना मंत्री कादम्बर राजू ने भी पत्रकार की मौत पर दुख व्यक्त किया और 50,000 रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की। ग्रेटर चेन्नई निगम आयुक्त जी प्रकाश ने कहा कि वीडियो पत्रकार ई वेलमुरुगन की मौत दुर्भाग्यपूर्ण है और वह इससे दुखी हैं। 

इसे भी पढ़ें: केंद्र ने तमिलनाडु को मेडिकल उपकरण खरीदने के लिए दिए 6,600 करोड़ रुपए 

चेन्नई प्रेस क्लब ने एक बयान में कहा कि पत्रकार के पास करीब 20 साल का अनुभव था और वह कई मीडिया घरानों के लिए काम कर चुके थे। उनके परिवार में पत्नी और 12 साल का बेटा है। प्रेस क्लब ने पत्रकार की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवार के लिए 50 लाख रुपये की सहायता राशि और विधवा के लिए सरकारी नौकरी तथा सभी पत्रकारों के लिए बीमा योजना घोषित करने की मांग की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।