मध्य प्रदेश के उज्जैन में दो कारों में हुई भिड़ंत, एक की मौत 7 घायल

Two cars collided in Ujjain
दिनेश शुक्ल । Mar 22, 2021 11:17PM
दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और महिलाओं सहित 7 लोग घायल हुए। राजेंद्र सिंह पिता रतन सिंह 35 साल निवासी माधोपुरा को एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय लाया गया। यहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने राजेंद्र सिंह को मृत घोषित कर दिया।
उज्जैन। मध्य प्रदेश में उज्जैन जिले के घट्टिया-राघवी थाने के बीच स्थित पेट्रोल पंप के सामने ड्रायवर साइड से दो कारों के बीच आमने सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में कुल 7 लोग घायल हुए जिनमें से एक की मौत हो गई। एक कार में सवार रूकमा बाई पति बालू सिंह (35 वर्ष) और राजेन्द्र सिंह पिता रतन सिंह दोनों निवासी माधोपुरा थाना राघवी को उपचार के लिये उज्जैन जिला चिकित्सालय लाया गया।

 

इसे भी पढ़ें: इंदौर में कोरोना मरीजों के उपचार के लिये पुनः शुरू हुआ सुपर स्पेशलिटी चिकित्सालय

परिजनों ने बताया कि वह लोग कार से किसी का उपचार कराने के लिये उज्जैन आ रहे थे, जबकि उज्जैन तरफ से दूसरी कार तेजगति से आ रही थी। उसी दौरान टक्कर  हो गई। उज्जैन तरफ से आ रही कार पर मध्य प्रदेश शासन की प्लेट लगी थी। पुलिस ने बताया कि घट्टिया थाना क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप के सामने सुबह 11 बजे दो कारों के बीच आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और महिलाओं सहित 7 लोग घायल हुए। राजेंद्र सिंह पिता रतन सिंह 35 साल निवासी माधोपुरा को एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय लाया गया। यहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने राजेंद्र सिंह को मृत घोषित कर दिया। उसके साथ आए कमल सिंह ने बताया कि राजेंद्र किसी परिजन का उपचार कराने कार से उज्जैन आ रहा था।

अन्य न्यूज़