उत्तर प्रदेश में सड़क दुर्घटना में दो बच्चों की मौत,तीन गंभीर रूप से घायल

Uttar Pradesh
ani
नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के दादरी बाईपास के पास बुधवार दोपहर को एक कार के मोटरसायकिल को टक्कर मार देने से मोटरसायकिल सवार दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

नोएडा (उप्र)। नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के दादरी बाईपास के पास बुधवार दोपहर को एक कार के मोटरसायकिल को टक्कर मार देने से मोटरसायकिल सवार दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के पियावली गांव के रहने वाले अफजाल अपनी पत्नी हाजरा तथा तीन बच्चों के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें: हार्दिक के त्यागपत्र में भाजपा के शब्द, अब भाजपा के आका तय करेंगे उनका अगला कदम: कांग्रेस

उन्होंने बताया कि जैसे ही वह दादरी बाईपास के पास पहुंचे पीछे से आ रही एक कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर उनकी मोटरसाइकिल से टकरा गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो का उपचार चल रहा है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़