केंद्रीय गृह सचिव दिल्ली में कोविड-19 की स्थिति की करेंगे समीक्षा

Union Home Secretary
गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि केन्द्रीय गृह सचिव क्रमवार आधार पर सभी केन्द्र शासित प्रदेशों की नियमित समीक्षा के तहत सोमवार को दिल्ली में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा करेंगे। दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच यह बैठक होगी।

नयी दिल्ली। केन्द्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला सोमवार को दिल्ली में कोरोना वायरस स्थिति की समीक्षा करेंगे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 के मामलों में अचानक वृद्धि देखने को मिली है। गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि केन्द्रीय गृह सचिव क्रमवार आधार पर सभी केन्द्र शासित प्रदेशों की नियमित समीक्षा के तहत सोमवार को दिल्ली में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा करेंगे। दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच यह बैठक होगी।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस संक्रमण से उबरे युवेंटस के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो, मैदान में उतरने को तैयार

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय और दिल्ली सरकार के शीर्ष अधिकारी बैठक में भाग लेंगे। शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में एक दिन में सबसे अधिक 5,891 नये मामले सामने आये थे जिससे संक्रमितों का आंकड़ा 3.81 लाख से अधिक पहुंच गया था। दिल्ली में यह तीसरा दिन था जब एक दिन में पांच हजार से अधिक मामले सामने आये थे। बृहस्पतिवार को शहर में कोरोना वायरस के 5,739 मामले सामने आये थे। दिल्ली में शुक्रवार को इस महामारी से 47 और लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 6,470 पहुंच गई थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़