केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भाजपा मुख्यालय पहुंचने ओर हुआ ज़ोरदार स्वागत

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भाजपा मुख्यालय पहुंचने ओर हुआ ज़ोरदार स्वागत

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर तकरीबन 4:25 मिनट पर भाजपा मुख्यालय पहुंचे जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की और जनता की समस्याओं को भी सुना। उन्होंने कहा कि शिमला आगमन पर भाजपा मुख्यालय आने का मन किया और कार्यकर्ताओं से मिलने का मन किया तो रुका नही गया।

शिमला।    केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर का भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर शिमला पहुंचने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं द्वारा ज़ोरदार स्वागत किया गया। 

 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर तकरीबन 4:25 मिनट पर भाजपा मुख्यालय पहुंचे जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की और जनता की समस्याओं को भी सुना। 

उन्होंने कहा कि शिमला आगमन पर भाजपा मुख्यालय आने का मन किया और कार्यकर्ताओं से मिलने का मन किया तो रुका नही गया। 

इसे भी पढ़ें: अन्तर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ शिमला के सातवें संस्करण का आयोजन शिमला के गेयटी थिएटर में

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री से कई प्रतिनिधमंडल मिले और ज्ञापन भी सौंपे। 

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश सचिव पायल वैद्या, कुसुम सदरेट, मीडिया सह प्रभारी कर्ण नंदा, कार्यालय सचिव प्यार सिंह कंवर, चेयरमैन गणेश दत्त, ज़िला अध्यक्ष रवि मेहता, मंडल अध्यक्ष जितेंद्र भोटका, राजेश शारदा, दिनेश शर्मा, उमेश शर्मा, ईश्वर रोहल, अनुपाल चौहान, पारुल शर्मा, विषय ठाकुर, विभूति डडवाल व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहें।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।