केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 29, 2020   12:52
केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

केन्द्रीय मंत्री कहा, कोरोना वायरस संक्रमण के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद मैंने जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट में में मेरे संक्रमित होने की पुष्टि हुई। मेरी तबीयत ठीक है और मैं डॉक्टरों की सलाह पर पृथकवास में रहने के सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा हूं।

नयी दिल्ली। केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्होंने खुद को घर में पृथक कर लिया है। चौबे ने सोमवार को ट्वीट किया कि कोरोना वायरस संक्रमण के शुरुआती लक्षण दिखने बाद उन्होंने जांच कराई थी। उन्होंने हाल ही में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने का अनुरोध किया है।

इसे भी पढ़ें: किसानों की आड़ में राजनीतिक रोटियां सेंक रहे विपक्षी दलः अश्विनी चौबे

केन्द्रीय मंत्री कहा, कोरोना वायरस संक्रमण के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद मैंने जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट में में मेरे संक्रमित होने की पुष्टि हुई। मेरी तबीयत ठीक है और मैं डॉक्टरों की सलाह पर पृथकवास में रहने के सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा हूं। मैं बीते कुछ दिन में अपने संपर्क में आए सभी लोगों से खुद को पृथक करने और जांच कराने का अनुरोध करता हूं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।