UP सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, बोले- विफल हो गया है योगी का आगरा मॉडल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2020   12:58
UP सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, बोले- विफल हो गया है योगी का आगरा मॉडल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा बहुप्रचारित कोरोना वायरस से लड़ने का आगरा मॉडल’ महापौर के अनुसार असफल होकर आगरा को वुहान बना देगा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को आरोप लगाया कि योगी का आगरा मॉडल विफल हो चुका है।अखिलेश ने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री द्वारा बहुप्रचारित कोरोना वायरस से लड़ने का आगरा मॉडल’ महापौर के अनुसार असफल होकर आगरा को वुहान बना देगा। उन्होंने कहा कि न जांच, न दवाई, न अन्य बीमारियों के लिए सरकारी या निजी अस्पताल, न जीवन रक्षक किट और उस पर पृथक-वास केंद्रों की बदहाली प्राणांतक साबित हो रही है। 

इसे भी पढ़ें: मेयर नवीन जैन के पत्र पर बोलीं प्रियंका गांधी, आगरा में स्थिति बेहद खराब है, उचित उपचार की जरूरत 

अखिलेश ने आगरा के महापौर नवीन जैन द्वारा मुख्यमंत्री योगी को लिखे गये पत्र का हवाला देते हुए यह बयान दिया। इस पत्र में जैन ने मुख्यमंत्री से आगरा को बचाने का अनुरोध किया था।पत्र में जैन ने कहा था कि आगरा गंभीर समस्या के दौर से गुजर रहा है। आगरा को बचाने के लिए बड़े फैसलों की आवश्यकता है क्योंकि यहां हालात काफी गंभीर हो गये हैं इसलिए मैं हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि मेरे आगरा को बचाइये, कृपया बचाइये। आगरा के महापौर की ओर से लिखे गये उक्त पत्र को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को टवीट भी किया था। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।