राजकोट के अस्पताल में आग लगने से कोरोना मरीजों की मौत पर उप राष्ट्रपति ने जताया दुख

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2020   14:09
राजकोट के अस्पताल में आग लगने से कोरोना मरीजों की मौत पर उप राष्ट्रपति ने जताया दुख

उप राष्ट्रपति सचिवालय की ओर से किए गए ट्वीट के मुताबिक, नायडू ने कहा, ‘‘गुजरात के राजकोट के एक कोविड अस्पताल में आग लगने से हताहत नागरिकों के विषय में जान कर गहरा दुख हुआ।

नयी दिल्ली। उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने गुजरात के राजकोट में कोरोना वायरस के उपचार के लिए निर्धारित अस्पताल में आग लगने की घटना में कई मरीजों की मौत पर शुक्रवार को दुख जताया और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की। उप राष्ट्रपति सचिवालय की ओर से किए गए ट्वीट के मुताबिक, नायडू ने कहा, ‘‘गुजरात के राजकोट के एक कोविड अस्पताल में आग लगने से हताहत नागरिकों के विषय में जान कर गहरा दुख हुआ। 

इसे भी पढ़ें: राजकोट के कोविड अस्पताल में लगी भीषण आग, PM मोदी ने जताया दुख, जख्मियों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।’’ उल्लेखनीय है कि राजकोट शहर में बृहस्पतिवार देर रात निर्दिष्ट कोविड-19 अस्पताल के आईसीयू में आग लगने से पांच मरीजों की मौत हो गई। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित जिन 26 अन्य मरीजों का इलाज चल रहा था, उन्हें सुरक्षित बचा लिया गया है। इन सभी को दूसरे अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।