जब एक ही मंच पर नजर आए भाजपा नेता विनय कटियार और बसपा पूर्व विधायक जितेंद्र सिंह बबलू

Vinay Katiyar and former BSP MLA Jitendra Singh Bablu seen on the same stage
सत्य प्रकाश । Nov 13, 2021 9:12PM
बसपा के पूर्व विधायक जितेंद्र सिंह बबलू भारतीय जनता पार्टी में शामिल होते ही रीता बहुगुणा के विरोध के बाद भाजपा ने किया था बाहर। बहुजन समाज पार्टी से विधायक रहे जितेंद्र सिंह बबलू 2022 विधानसभा चुनाव में भाजपा से टिकट की उम्मीद जता रहे हैं ।

अयोध्या। जनपद के सालारपुर में आयोजित स्वर्गीय महादेव स्मारक राज्य स्तरीय प्राइजमनी वालीबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ भाजपा के पूर्व राजसभा सांसद विनय कटियार मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद हुए तो वहीं इस आयोजन में बसपा के पूर्व विधायक जितेंद्र सिंह बबलू भी शामिल हुए।

इसे भी पढ़ें: VHP ने सलमान खुर्शीद की किताब पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की 

बहुजन समाज पार्टी से विधायक रहे जितेंद्र सिंह बबलू 2022 विधानसभा चुनाव में भाजपा से टिकट की उम्मीद जता रहे हैं और उसको लेकर पूर्व में भारतीय जनता पार्टी का दामन भी थामा था लेकिन रीता बहुगुणा के विवाद को लेकर विरोध के बाद भले ही भाजपा ने दूरी बना ली हो लेकिन आज भी भाजपा के पक्ष में दिखाई दे रहे हैं। जिसको लेकर आज आयोजित खेल प्रतियोगिता में भाजपा के पूर्व सांसद विनय कटियार के साथ खेल मैदान पहुंचे। और फीता काटकर शुभारंभ भी किया।

इसे भी पढ़ें: राम मंदिर निर्माण के उत्साह में नंगे पाव 14 कोसी परिक्रमा पर निकले लाखों भक्त 

खेल प्रतियोगिता में शामिल होने पहुंचे पूर्व विधायक जितेंद्र सिंह बबलू ने कहा कि अशोक सिंह प्रधान इस विधानसभा के सम्मानित प्रधान है।मेरा कार्यक्रम के अध्यक्ष व उनके परिवार के साथ पारिवारिक संबंध है।युवाओं को जागरूक करने के लिए ऐसे ही खेल प्रतियोगिताएं होती रहनी चाहिए।वही 2022 विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर जितेंद्र सिंह बबलू ने कहा कि कई पार्टियों से बातचीत चल रही है. टिकट नहीं मिलने पर वे निर्दल बीकापुर विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे. बबलू सिंह ने कहा कि चुनाव लड़ने की तैयारी चल रही है और कार्यकर्ता हमारे साथ हैं.बीकापुर विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे।चुनाव लड़ने की तैयारी चल रही।कार्यकर्ता हमारे साथ है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़