कुंभ प्रबंधन को लेकर हुई समीक्षा बैठक, DGP ने कहा- स्नान के दिन VIP लोगों को आने-जाने नहीं दिया जाएगा

DGP Ashok Kumar
उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि बैठक में हम सब ने कुंभ प्रबंधन, भीड़ प्रबंधन, यातयात प्रबंधन, कानून-व्यवस्था प्रबंधन, एंटी नेशनल एक्टिविटी के विषयों और कोविड प्रोटोकॉल पर गहराई से चर्चा की।

देहरादून। उत्तराखंड में हरिद्वार में 11 साल बाद एक बार फिर से कुंभ का आयोजन होने वाला है। कोरोना वायरस महामारी के चलते कुंभ 28 दिनों का होगा। इस सिलसिले में पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने वरिष्ठ अधिकारियों की समीक्षा बैठक हुई। जिसमें उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, चंडीगढ़, एनआईए के अधिकारियों समेत प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शामिल हुए। यह बैठक देहरादून के पुलिस मुख्यालय में बुलाई गई थी। 

इसे भी पढ़ें: दिव्य, भव्य और सुरक्षित होगा हरिद्वार कुंभ, मुख्यमंत्री रावत बोले- हर अपेक्षा पर खरा उतरेगी हमारी सरकार 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि बैठक में हम सब ने कुंभ प्रबंधन, भीड़ प्रबंधन, यातयात प्रबंधन, कानून-व्यवस्था प्रबंधन, एंटी नेशनल एक्टिविटी के विषयों और कोविड प्रोटोकॉल पर गहराई से चर्चा की। कुंभ स्नान के दिन वीआईपी लोगों को आने-जाने नहीं दिया जाएगा।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़