गुलामी से निकलना चाहते हैं तो भाजपा के लिए वोट करें: गिरिराज सिंह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 22, 2020   09:10
गुलामी से निकलना चाहते हैं तो भाजपा के लिए वोट करें: गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव और भारत पर मुगलों के आक्रमण के बीच तुलना करते हुए लोगों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर भाजपा के लिए वोट करने को कहा। उन्होंने कहा कि यदि लोग ‘‘दासता’’ से बचना चाहते हैं तो उन्हें भाजपा को वोट देना चाहिए।

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव और भारत पर मुगलों के आक्रमण के बीच तुलना करते हुए लोगों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर भाजपा के लिए वोट करने को कहा। उन्होंने कहा कि यदि लोग ‘‘दासता’’ से बचना चाहते हैं तो उन्हें भाजपा को वोट देना चाहिए। ट्वीटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में तेजतर्रार हिंदूवादी नेता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर राष्ट्रीय राजधानी तथा बाकी देश में ‘‘शहरी नक्सलवाद को शह ’’ देने का आरोप भी लगाया।

इसे भी पढ़ें: टुकड़े-टुकड़े गैंग का अस्तित्व है, वे चला रहे हैं सरकार: शशि थरूर

‘‘टुकड़े टुकड़े गैंग’’ को मुंहतोड़ जवाब देने तथा राष्ट्र के लिए लोगों से मतदान करने की अपील करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि आठ फरवरी को होने वाला दिल्ली विधानसभा चुनाव केवल एक नयी विधानसभा चुनने के लिए नहीं है बल्कि देश की दिशा बदलने का चुनाव है। उन्होंने कहा,‘‘ नहीं तो आपको याद ही होगा कि कैसे मुट्ठीभर मुगलों ने आर्यावर्त के समय में हम पर हमला किया था। हम कुछ आलसी, लालची और राष्ट्रद्रोही लोगों के कारण सालों तक गुलाम बने रहे । यदि आप इस गुलामी से बचना चाहते हैं तो आप सब जातिवाद से ऊपर उठें और दिल्ली को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नजर से देखें ।’’ 

इसे भी देखें: AAP उम्मीदवारों की सालाना आय बढ़ी भी और घटी भी, लेकिन नजर नई दिल्ली सीट पर





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।