महाराष्ट्र में BJP-NCP की सरकार बनने के बाद सुशील मोदी ने संजय राउत पर कसा तंज

महाराष्ट्र में BJP-NCP की सरकार बनने के बाद सुशील मोदी ने संजय राउत पर कसा तंज

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार को क्रमश: मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी।

नयी दिल्ली। महाराष्ट्र में रातोंरात सियासी खेल बदल गया है। शुक्रवार शाम तक कांग्रेस और शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाने का दावा करने वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने अब अपना पाला बदल लिया है। शनिवार सुबह करीब 8 बजे एक तस्वीर सामने आती है जिसमें देवेंद्र फडणवीस और एनसीपी नेता अजीत पवार शपथ लेते हुए दिखाई देते हैं।

इसे भी पढ़ें: तो क्या सरकार बनाने के लिए बागी हो गए अजीत पवार ?

राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा शपथ दिलाए जाने के बाद भाजपा और एनसीपी के गठबंधन का खुलासा हुआ और बधाईयां मिलने का दौर शुरु हो गया। इसी बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार को क्रमश: मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी। साथ ही साथ शिवसेना नेता संजय राउत पर तंज भी कसा।

इसे भी पढ़ें: डिप्टी CM बने अजीत पवार, बोले- किसानों की समस्याओं से जूझ रहा था महाराष्ट्र

सुशील मोदी ने कहा कि मैं शिवसेना के चाणक्य संजय राउत के ट्वीट का इंतजार कर रहा हूं। आपको बता दें कि संजय राउत पिछले कुछ दिनों से रोज सुबह ट्वीट करते हुए भाजपा पर निशाना साधते हैं। लेकिन प्रदेश में सरकार गठन होने के बाद उन्होंने ट्वीट नहीं किया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।