मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अस्पताल में धो रहे कपड़े,ऑनलाइन की कैबिनेट की बैठक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अस्पताल में धो रहे कपड़े,ऑनलाइन की कैबिनेट की बैठक

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, चूंकि मैं कोविड पॉजिटिव हूं, इसलिए मैं अपने कपड़े खुद धो रहा हूं। इससे मुझे बहुत फायदा हुआ है। फिजियोथेरेपी सेशन के बाद भी मैं अपनी मुठ्ठी नहीं बांध पा रहा था, क्योंकि हाल ही में ऑपरेशन हुआ था। लेकिन अब यह पूरी तरह से ठीक है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित होने के बाद से अस्पताल में भर्ती है। लेकिन कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद भी मुख्यमंत्री लगातार प्रदेश में कोरोना की समीक्षा के साथ ही जनता से जुड़े कार्यों को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए निपटाने में लगे है। मुख्यमंत्री लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों और मंत्रियों के साथ बैठकों में अस्पताल से ही शामिल हो रहे है। मंगलवार को तो मुख्यमंत्री ने मंत्रीयों के साथ वीसी के माध्यम से कैबिनेट बैठक की और कई महत्वपूर्ण निर्णयों पर मोहर लगाई। इसी बीच अस्पताल से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीसी में बताया कि वह चाय बनाने से लेकर कपड़े धोने का काम स्वमं ही कर रहे है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, चूंकि मैं कोविड पॉजिटिव हूं, इसलिए मैं अपने कपड़े खुद धो रहा हूं। इससे मुझे बहुत फायदा हुआ है। फिजियोथेरेपी सेशन के बाद भी मैं अपनी मुठ्ठी नहीं बांध पा रहा था, क्योंकि हाल ही में ऑपरेशन हुआ था। लेकिन अब यह पूरी तरह से ठीक है।

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ने अस्पताल से की कोरोना की समीक्षा कहा जागरूकता के लिये स्वयंसेवी संगठनों को जोड़े

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित हैं और उनका इलाज भोपाल के एक निजी अस्पताल में चल रहा हैं। उन्होंने मंगलवार को अस्पताल के बिस्तर से ही प्रदेश की पहली ऑनलाइन कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता करते हुए मंत्रिपरिषद के सहयोगियों से अपने अनुभव साझा किए। वहीं कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती होने पर सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि क्या मुख्यमंत्री को सरकारी अस्पताल पर भरोसा नहीं है, इसलिए वह प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं। इससे पहले सीएम शिवराज ने शनिवार को एक ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्हें कोविड-19 हो गया है। इसके बाद उन्हें उसी दोपहर को भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शिवराज ने रविवार को प्रधानमंत्री द्वारा ‘मन की बात’ कार्यक्रम सुनने के बाद एक वीडियो जारी कर कहा था कि वो बिल्कुल ठीक हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।