5 साल की बच्ची से बातचीत करके खूब हंसे पीएम मोदी, पढ़ें दोनों की किस मुद्दे पर हुई चर्चा

Modi
@bjpanilfirojiya
रेनू तिवारी । Jul 28, 2022 9:48AM
पीएम मोदी के ऑफिस में हुई जब एक बच्ची से पीएम मोदी ने पूछा कि क्या और मुझे जानती हो? पीएम के सवाल का जवाब देते हुए बच्ची ने कहा कि आप लोकसभा में नौकरी करते हैं। इस जवाब से पीएम मोदी सहित वहां बैठा पूरा स्टाफ हंस पड़ा।

हम सभी ने कई बार देखा है कि पीएम मोदी का बच्चों के प्रति बड़ा ही खूबसूरत व्यवहार रहा है। बच्चों के सामने वह बहुत अलग अंदाज में पेश आते हैं। ऐसी बहुत ही प्यारी सी घटना पीएम मोदी के ऑफिस में हुई जब एक बच्ची से पीएम मोदी ने पूछा कि क्या और मुझे जानती हो? पीएम के सवाल का जवाब देते हुए बच्ची ने कहा कि आप लोकसभा में नौकरी करते हैं। इस जवाब से पीएम मोदी सहित वहां बैठा पूरा स्टाफ हंस पड़ा। बच्ची की मासूमियत से पीएम मोदी काफी प्रभावित हुए और उन्होंने बच्ची को चॉकलेट भी दी। 

इसे भी पढ़ें: भारत को इस्लामिक स्टेट बनाने सहित प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की रची जा रही थी साजिश? पटना में पकड़े गये आतंकवादी मॉड्यूल की NIA ने शुरू की जांच

दरअसल पूरा मामला यह है कि बुधवार को बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया की 5 साल की बेटी से हुई बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खूब हंसे। मध्य प्रदेश के उज्जैन से भाजपा सदस्य फिरोजिया संसद में अपने परिवार के साथ प्रधानमंत्री से मिलने गए थे। इस दौरान उनकी 5 साल की बच्ची अहाना भी उनके साथ थी। उनकी बातचीत काफी यादगार बन गई, जब पीएम मोदी ने कथित तौर पर अहाना फिरोजिया से पूछा कि क्या वह जानती हैं कि वह कौन हैं? तो 5 वर्षीय ने जवाब दिया, "हां, मुझे पता है कि आप मोदी जी हैं। आप टीवी पर रोज आते हैं। इसके बाद, पीएम ने बच्ची से पूछा, "क्या आप जानती हैं कि मैं क्या करता हूं?" इस पर अहाना ने तुरंत जवाब दिया, "आप लोकसभा में नौकरी करते हो।"

इसे भी पढ़ें: गुजरात सरकार ने सेमीकंडक्टर नीति की घोषणा की, निवेश पर प्रोत्साहन देगी

यह सुनकर कमरे में मौजूद सभी लोग हंस पड़े और हंसते हुए पीएम मोदी ने लड़की के कमरे से निकलने से पहले उसे चॉकलेट दी। इससे पहले भी पीएम मोदी को बच्चों के साथ मस्ती करते हुए देखा गया है।

अहाना के पिता हाल ही में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा प्रस्तुत एक चुनौती लेने के बाद अपना वजन कम करने के लिए सुर्खियों में आए थे। ट्वीट्स की एक श्रृंखला में अपने परिवार के सदस्यों से पीएम मोदी से मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए, फिरोजिया ने कहा, "आज एक अविस्मरणीय दिन है। दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता, देश के सबसे सफल प्रधान मंत्री और सबसे सम्मानित पीएम नरेंद्र मोदी जी से मिलने का सौभाग्य मिला।उनका आशीर्वाद और जनता की निस्वार्थ सेवा का मंत्र प्राप्त हुआ।'

फिरोजिया ने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि देश को अपना पूरा जीवन समर्पित करने वाले ऐसे मेहनती, ईमानदार, निस्वार्थ और बलिदानी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की उपस्थिति में मुझे भी जनता की सेवा करने का अवसर मिला है।" उन्होंने यह भी कहा, "आज मेरी दोनों बेटियां, छोटी लड़की अहाना और बड़ी लड़की प्रियांशी सम्मानित प्रधान मंत्री से सीधे मिलने और उनका स्नेह पाने के लिए बहुत खुश और अभिभूत हैं।"

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़