कमलनाथ अब क्यों दहाड़े मार रहे है, 15 महीनों में एक हैंडपंप तक नहीं लगवाया- सिंधिया

Jyotiraditya Scindia, Rajya Sabha MP
दिनेश शुक्ल । Oct 27, 2020 1:09PM
उन्होंने कहा कि, ‘आज कांग्रेस रणवीर और मुझे गद्दार बताती है, लेकिन मेरे पिता ने जीवन भर कांग्रेस की सेवा की, मैंने अपने जीवन के 20 साल कांग्रेस की सेवा की। तब किसी के मुंह से ये बात नहीं निकली, तो गद्दार कौन है ये हम सब जानते हैं’।

भिंड। भाजपा से राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के बागी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है। भिण्ड जिले की गोहद विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी रणवीर जाटव के पक्ष में सभा के दौरान उन्होंने कहा कि ‘पूर्व सीएम कमलनाथ मुख्यमंत्री थे तब 15 महीने में गोहद में एक हैंडपंप तक नहीं लगवाया, लेकिन आज वोट के लिए गोहद में दहाड़े मार रहे हैं’। वहीं उन्होंने पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर चुटकी लेते हुए कहा कि, ‘ग्वालियर चंबल की धरती पर रणवीर, लालसिंह आर्य और ज्योतिरादित्य सिंधिया पैदा हुए, लेकिन कमलनाथ कहा पैदा हुए।

इसे भी पढ़ें: सिंधिया को गद्दार कहने वाले सुन ले कहकर वार करने वाला गद्दार नहीं होता- नरेन्द्र सिंह तोमर

बीजेपी से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस दौरान जहां शिवराज सरकार की तारीफों के पुल बांधे, तो वहीं कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, ‘आज कांग्रेस रणवीर और मुझे गद्दार बताती है, लेकिन मेरे पिता ने जीवन भर कांग्रेस की सेवा की, मैंने अपने जीवन के 20 साल कांग्रेस की सेवा की। तब किसी के मुंह से ये बात नहीं निकली, तो गद्दार कौन है ये हम सब जानते हैं’। भिंड जिले की गोहद विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी रणवीर जाटव के समर्थन में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जनता से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़