अजित पवार का बड़ा बयान, जल्द ही करेंगे अपनी स्थिति साफ

अजित पवार का बड़ा बयान, जल्द ही करेंगे अपनी स्थिति साफ

अजित पवार द्वारा दिए गए समर्थन के बाद देवेंद्र फडणवीस एक बार फिर से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन गए। जबकि अजित पवार को उपमुख्यमंत्री का पद मिला है।

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने कहा है कि वह जल्द ही अपनी स्थिति साफ करेंगे। उन्होंने यह बात एक न्यूज चैनल को दी गई अपनी प्रतिक्रिया में कही है। आपको बता दें कि पार्टी लाइन से हटकर अचानक से अजित पवार ने भाजपा को अपना समर्थन दे दिया। 

इसे भी पढ़ें: ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले पवार, पार्टी लाइन के खिलाफ है अजित का फैसला

अजित पवार द्वारा दिए गए समर्थन के बाद देवेंद्र फडणवीस एक बार फिर से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन गए। जबकि अजित पवार को उपमुख्यमंत्री का पद मिला है। उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद अजित पवार ने कहा कि 24 अक्टूबर को नतीजे आने से लेकर अब तक कोई पार्टी सरकार नहीं बना पा रही थी। महाराष्ट्र में किसानों के मुद्दों समेत कई दिक्कतें थी इसलिए हमने एक स्थायी सरकार बनाने का फैसला किया।

गौरतलब है कि अजित पवार द्वारा भाजपा को समर्थन दिए जाने के बाद एनपीसी में सेंध मारी हो गई है। जिसके बाद शरद पवार ने कहा कि अजित पवार का फैसला पार्टी लाइन के खिलाफ, अनुशासन तोड़ने वाला है। एनसीपी का कोई भी कार्यकर्ता एनसीपी-बीजेपी की सरकार के समर्थन में नहीं है।

इसे भी पढ़ें: ठाकरे के CM वाले सपने को हवा करने वाले अजित ने चाचा के 41 साल पुराने इतिहास को दोहराया

जबकि शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत एक फिर से आश्वासन जताते हुए कहा कि सरकार तो हम ही बनाएंगे और एनसीपी के विधायक क्या अजित पवार भी हमारे साथ होंगे। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।