नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार

नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर पड़ताल शुरू की थी।वही पुलिस टीम ने बीते दिनों विदिशा जिले के शमशाबाद नगर में आरोपी के छुपे होने की सूचना के बाद दबिश देकर आरोपित सुरेश को गिरफ्तार किया है।

राजगढ़।मध्य प्रदेश में राजगढ़ जिले के कुरावर थाना पुलिस टीम ने नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपित को विदिशा जिले के शमशाबाद से गिरफ्तार कर लिया है, आरोपित के चंगुल से पीड़ित को मुक्त कर परिजनों को सौंपा और कथनों के आधार पर आरोपित के खिलाफ अतिरिक्त धाराओं में इजाफा किया।

 

इसे भी पढ़ें: महिला को मोटर साइकिल पर लिफ्ट देने वाले युवक पर चाकूओं से हमला

थाना प्रभारी राम नरेश राठौर ने बताया कि गत एक नवम्बर को ग्राम कोटरा निवासी 16 वर्षीय किशोरी के परिजनों ने शिकायत दर्ज की थी कि बच्ची को गांव का सुरेश पुत्र लक्ष्मण बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर पड़ताल शुरू की थी। वही पुलिस टीम ने बीते दिनों विदिशा जिले के शमशाबाद नगर में आरोपी के छुपे होने की सूचना के बाद दबिश देकर आरोपित सुरेश को गिरफ्तार किया है। साथ ही उसके चंगुल से पीड़ित को मुक्त कर परिजनों को सौंपा दिया गया। पुलिस ने कथनों के आधार पर आरोपित के खिलाफ धारा 376(2)(एन), 5/6 पाॅक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई कर पूछताछ शुरू कर दी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।