युवा कांग्रेस का आरोप, यूपी में भाजपा ने रामराज का वादा करके ‘जंगलराज’ दिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 23, 2020   18:42
युवा कांग्रेस का आरोप, यूपी में भाजपा ने रामराज का वादा करके ‘जंगलराज’ दिया

बदमाशों के हमले में गंभीर रूप से घायल हुए पत्रकार विक्रम जोशी की बुधवार तड़के मौत हो गई। जोशी ने 16 जुलाई को अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ के आरोप में शिकायत दर्ज कराई थी।

नयी दिल्ली। कांग्रेस की युवा इकाई ने गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या को लेकर बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि ‘राम राज’ का वादा करके प्रदेश को ‘जंगलराज’ दे दिया गया। भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने एक बयान में कहा, ‘‘पत्रकार विक्रम जोशी की दिनदहाड़े हत्या कोई अकेली घटना नहीं है। अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने वालों को कुचल देना और ऐसे अपराधियों को सत्ता का संरक्षण मिलना यह बताता है कि उत्तर प्रदेश में सच्चाई का गला घोंटा जा रहा है।’’ उन्होंने सवाल किया, ‘‘विक्रम जोशी ने पुलिस से लगातार मदद की गुहार लगाई लेकिन योगी जी की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसका जिम्मेदार कौन है?’’

श्रीनिवास ने आरोप लगाया, ‘‘ भाजपा ने उत्तर प्रदेश में राम राज का वादा किया लेकिन बना दिया जंगलराज। उत्तर प्रदेश में सच बोलने वालों को डराया धमकाया और मारा जा रहा है।’’ गौरतलब है कि बदमाशों के हमले में गंभीर रूप से घायल हुए पत्रकार विक्रम जोशी की बुधवार तड़के मौत हो गई। जोशी ने 16 जुलाई को अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ के आरोप में शिकायत दर्ज कराई थी। बदमाशों ने विजय नगर इलाके में सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे पिटाई के बाद जोशी को गोली मार दी थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।