मारपीट में हुई युवक की मौत, ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 13, 2022   17:55
मारपीट में हुई युवक की मौत, ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन
Pixabay free license

सुलतानपुर जिले के करौंदीकला क्षेत्र में जमीन के विवाद को लेकर एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया।

सुलतानपुर (उत्तर प्रदेश)। सुलतानपुर जिले के करौंदीकला क्षेत्र में जमीन के विवाद को लेकर एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के करौंदीकला थाना क्षेत्र में अमनाईकपुर का राकेश (38) बुधवार को दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में गंभीर रूप से घायल कर हो गया था।

इसे भी पढ़ें: फिनिशर में दिनेश कार्तिक का कोई सानी नहीं ! T20 विश्व कप खेलने की जता चुके हैं इच्छा, खतरे में पड़ सकती है पंत की जगह

सूत्रों के अनुसार हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया था, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि राकेश का शव गांव आने के बाद ग्रामीणों ने दशगरपारा मोड़ के पास शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में मुठभेड़ के दौरान लश्कर आतंकी ढेर

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगो को समझाने-बुझाने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े रहे। तब कादीपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉक्टर राधेश्याम शर्मा ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाया—बुझाया, जिसके बाद जाम खुल सका। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...