वाईएसआर कांग्रेस झूठे मामलों में फंसा कर नहीं हिला सकती टीडीपी की नींव: चंद्रबाबू नायडू

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 28, 2020   16:51
वाईएसआर कांग्रेस झूठे मामलों में फंसा कर नहीं हिला सकती टीडीपी की नींव: चंद्रबाबू नायडू

टीडीपी ने एक बयान में चंद्रबाबू नायडू के हवाले से कहा कि टीडीपी की नींव को कोई नहीं हिला सकता क्योंकि पार्टी स्थापना के समय से ही गरीब और पिछड़े वर्गों के दिलों में इसका मजबूत स्थान है।

अमरावती। तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने बृहस्पतिवार को कहा कि आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के खिलाफ साजिशें रच कर और उन्हें झूठे मामलों में फंसा कर टीडीपी की नींव नहीं हिला सकती। नायडू ने यहां एक राजनीतिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए भारत के गरीब लोगों, सिनेमा और देश के सामाजिक-राजनीतिक जीवन में टीडीपी संस्थापक एन टी रामाराव के उत्कृष्ट और चहुंमुखी योगदान के लिए उन्हें भारत रत्न से नवाजने की भी मांग की। सताइस मई को शुरू हुए पार्टी के दो दिवसीय डिजिटल सम्मेलन में इस संबंध में एक प्रस्ताव भी पारित किया गया। 

इसे भी पढ़ें: विशाखापत्तनम में गैस लीक होने की घटना से स्तब्ध हूं: चंद्रबाबू नायडू

टीडीपी ने एक बयान में नायडू के हवाले से कहा कि टीडीपी की नींव को कोई नहीं हिला सकता क्योंकि पार्टी स्थापना के समय से ही गरीब और पिछड़े वर्गों के दिलों में इसका मजबूत स्थान है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि टीडीपी कार्यकर्ता और नेता मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की साजिशों और उनकी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) द्वारा दर्ज कराए गए झूठे मामलों से नहीं डरेंगे। वे आत्मसम्मान और आत्मविश्वास के साथ इसका सामना करने के लिये तैयार हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।