सेना के पैराट्रूपर अब कप्तानों को नहीं सौंपेंगे गुलाबी गेंद, जानें इसकी वजह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2019   10:22
सेना के पैराट्रूपर अब कप्तानों को नहीं सौंपेंगे गुलाबी गेंद, जानें इसकी वजह

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ईडन गार्डन की घंटी बजाकर भारत के पहले दिन-रात्रि टेस्ट की शुरूआत करेंगी।

कोलकाता। बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) को सुरक्षा के कारण सेना के पैराट्रूपर द्वारा ईडन गार्डन्स में दिन रात्रि टेस्ट में टास से पहले गुलाबी गेंद कप्तानों को सौंपने की योजना को रद्द करना पड़ा। कैब के सूत्रों के अनुसार भारत और बांग्लादेश के बीच यहां एतिहासिक मैच से पहले सुरक्षा मंजूरी नहीं मिल सकी। कैब द्वारा कार्यक्रम की अंतिम सूची के अनुसार गृह मंत्री अमित शाह भी उपस्थित नहीं होंगे। 

इसे भी पढ़ें: WI के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, भुवनेश्वर की वापसी

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ईडन गार्डन की घंटी बजाकर भारत के पहले दिन-रात्रि टेस्ट की शुरूआत करेंगी। आईसीसी नियमों के अनुसार दोनों देशों की सहमित से खेलने के परिस्थितियों में बदलाव किया जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने कसा शिकंजा, 240 रनों पर सिमटी पाकिस्तान

ब्रेक के दौरान फैब फाइव -सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, अनिल कुंबले, वीवीएस लक्ष्मण और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली- का चैट शो होगा। मैच के बाद रूना लैला का परफोरमेंस होगा जबकि जीत गांगुली के कार्यक्रम से शुरूआती दिन का समापन होगा। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...