धवन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक: गांगुली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 13 2019 2:39PM
धवन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक: गांगुली
Image Source: Google

गांगुली ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा की शायद वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक हैं। हम तब शिखर धवन को शामिल करने के लिये बेताब थे जब हमने सुना कि वह सनराइजर्स हैदराबाद छोड़ देंगे। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि वह बेहतरीन खेल रहे हैं।

कोलकाात। दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार सौरव गांगुली ने शिखर धवन को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक करार दिया और खुलासा किया कि उनकी फ्रेंचाइजी इस बायें हाथ के खिलाड़ी को हासिल करने के लिये बेताब थी। गांगुली ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा की शायद वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक हैं। हम तब शिखर धवन को शामिल करने के लिये बेताब थे जब हमने सुना कि वह सनराइजर्स हैदराबाद छोड़ देंगे। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि वह बेहतरीन खेल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: हतर गेंदबाजी कर सकते थे और स्कोर भी 10-15 रन कम रहा: कार्तिक 

भारत के सलामी बल्लेबाज धवन अपनी घरेलू टीम में हैं और उन्होंने शुक्रवार की रात यहां कोलकाता नाइटराइडर्स पर दिल्ली कैपिटल्स की सात विकेट की जीत के दौरान 63 गेंद में नाबाद 97 रन की पारी खेली। गांगुली ने कहा की यह टूर्नामेंट का महत्वपूर्ण चरण है। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि शिखर ने टूर्नामेंट के दूसरे चरण में प्रवेश करते ही अच्छा स्कोर बनाया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story