राहुल द्रविड़ ने जताई निराशा, कहा- IPL में भारतीय कोच की भागीदारी कम क्यों?

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 29, 2019   11:09
राहुल द्रविड़ ने जताई निराशा, कहा- IPL में भारतीय कोच की भागीदारी कम क्यों?

द्रविड़ ने कहा कि आईपीएल में इतने भारतीय खिलाड़ी हैं जिन्हें स्थानीय कोच रहने से फायदा मिलता। वे भारतीय खिलाड़ियों को बेहतर समझ सकते हैं। द्रविड़ यहां भारत अंडर 19 और अफगानिस्तान अंडर 19 टीमों के बीच वनडे श्रृंखला देखने आये हैं।

लखनऊ। आईपीएल में भारतीय कोचों के लिये मौकों के अभाव पर निराशा जताते हुए महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने कहा कि उन्हें सहयोगी स्टाफ में नहीं लेकर टीमें गलती कर रही हैं। पूर्व कप्तान और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के निदेशक द्रविड़ ने कहा कि भारतीय कोच किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा कि मेरा मानना है कि हमारे पास कुछ बेहतरीन कोच हैं। मुझे उनकी काबिलियत पर पूरा भरोसा है। हमारे पास क्रिकेट में काफी प्रतिभा है और कोचों में भी।

इसे भी पढ़ें: बुरी तरह फंसे बांग्लादेशी खिलाड़ी सैफ हसन, कोलकाता एयरपोर्ट पर रोका गया

उन्होंने कहा कि हमें उन्हें आत्मविश्वास देने की जरूरत है। मुझे दुख होता है कि हमारे कई कोचों को आईपीएल में सहायक कोच के रूप में काम करने का मौका नहीं मिलता। द्रविड़ ने कहा कि आईपीएल में इतने भारतीय खिलाड़ी हैं जिन्हें स्थानीय कोच रहने से फायदा मिलता। वे भारतीय खिलाड़ियों को बेहतर समझ सकते हैं। द्रविड़ यहां भारत अंडर 19 और अफगानिस्तान अंडर 19 टीमों के बीच वनडे श्रृंखला देखने आये हैं। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...