बुरी तरह फंसे बांग्लादेशी खिलाड़ी सैफ हसन, कोलकाता एयरपोर्ट पर रोका गया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2019   15:41
बुरी तरह फंसे बांग्लादेशी खिलाड़ी सैफ हसन, कोलकाता एयरपोर्ट पर रोका गया

अधिक समय तक रूकने के नए नियमों के अनुसार, उसे जुर्माना भरना पड़ा।’’ उन्होंने कहा कि हम भारतीय उच्चायोग के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने उनकी वीजा प्रक्रिया को जल्दी पूरा कर दिया और उसे लौटने की मंजूरी दे दी। वह कल घर के लिए रवाना हो गया।

कोलकाता। बांग्लादेश के क्रिकेटर सैफ हसन वीजा अवधि खत्म होने के बाद भी भारत में रूके रहे जिससे कारण उन्हें बुधवार को स्वदेश लौटते समय 21,600 रुपये का जुर्माना देना पड़ा। हसन टेस्ट टीम के साथ वैकल्पिक सलामी बल्लेबाज के तौर पर भारत आये थे जिसे बांग्लादेश ने 0-2 से गंवा दिया। 

इसे भी पढ़ें: आर्चर खेलने के लिए तैयार लेकिन बटलर की चोट चिंताजनक: जो रूट 

अंगुली में चोट के कारण कोलकाता टेस्ट से बाहर बैठने वाले हसन के वीजा की छह महीने की अवधि खत्म हो गयी थी। बांग्लादेश के उप उच्चायुक्त तौफीक हसन ने कहा कि उसके (हसन) वीजा की अवधि दो दिन पहले समाप्त हो गई और उसे हवाई अड्डे पर ही इसका अहसास हुआ। वह बुक की गई फ्लाइट में सवार नहीं हो सके। अधिक समय तक रूकने के नए नियमों के अनुसार, उसे जुर्माना भरना पड़ा।’’ उन्होंने कहा कि हम भारतीय उच्चायोग के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने उनकी वीजा प्रक्रिया को जल्दी पूरा कर दिया और उसे लौटने की मंजूरी दे दी। वह कल घर के लिए रवाना हो गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।