ग्लेन मैक्सवेल को उम्मीद, विश्व कप 2019 टीम में मिल सकती है जगह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 25, 2019   16:51
ग्लेन मैक्सवेल को उम्मीद, विश्व कप 2019 टीम में मिल सकती है जगह

उन्होंने 43 गेंद में 56 रन बनाये जिससे आस्ट्रेलिया ने अंतिम गेंद में तीन विकेट की जीत हासिल की। लेकिन विश्व कप के लिये जाने वाली 15 सदस्यीय टीम में उनके स्थान की गांरटी नहीं है।

विशाखापत्तनम। ग्लेन मैक्सवेल अब भी सुनिश्चित नहीं हैं कि वह आस्ट्रेलिया की विश्व कप जाने वाली टीम में जगह बना पायेंगे या नहीं लेकिन उनका मानना है कि भारत के खिलाफ पहले टी20 में खेली इस तरह की कई पारियां इसमें मददगार साबित हो सकती हैं। भारत के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में जीत दिलाने में मैक्सवेल की अर्धशतकीय पारी काफी अहम रही। उन्होंने 43 गेंद में 56 रन बनाये जिससे आस्ट्रेलिया ने अंतिम गेंद में तीन विकेट की जीत हासिल की। लेकिन विश्व कप के लिये जाने वाली 15 सदस्यीय टीम में उनके स्थान की गांरटी नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: फर्नाडों की शानदार गेंदबाजी, श्रीलंका ने दक्षिण अफ्रीका को 235 रन पर समेटा

मैक्सवेल ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘मुझे बिलकुल नहीं पता है कि मैं विश्व कप टीम में शामिल रहूंगा या नहीं और मैं किस नंबर पर बल्लेबाजी करूंगा इसलिये मुझे लगता है कि यह मौके पर निर्भर करता है। अगर मैं आज की तरह मौकों का फायदा उठाना जारी रख सकता हूं तो बेहतर होगा। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर मैं इस तरह की पारियों को नाबाद रखता हूं और इस तरह ही निरंतर प्रदर्शन करता हूं तो मुझे लगता है कि मैं विश्व कप के लिये टीम में अपना नाम शामिल करवाने में सफल हो सकता हूं और साथ ही उम्मीद करता हूं कि मैं इस पूरे साल इसी तरह बल्लेबाजी करता रहूं। ’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।