शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ने जड़ा शतक, भारत ए को रौंदकर भारत सी फाइनल में

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 1, 2019   18:00
  • Like
शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ने जड़ा शतक, भारत ए को रौंदकर भारत सी फाइनल में

ऑफ स्पिनर जलज सक्सेना (41 रन पर सात विकेट) की धारदार गेंदबाजी से भारत सी ने इसके बाद भारत ए को 29.5 ओवर में सिर्फ 134 रन पर ढेर करके टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

रांची। सलामी बल्लेबाजों शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल के शतक के बाद जलज सक्सेना के करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी से भारत सी ने शुक्रवार को यहां भारत ए को 232 रन से रौंदकर देवधर ट्रॉफी एकदिवसीय टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई। भारत सी के कप्तान गिल (142 गेंद में 143 रन) और टेस्ट सलामी बल्लेबाज अग्रवाल (111 गेंद में 120 रन) ने पहले विकेट के लिए 226 रन जोड़े जिसके बाद सूर्य कुमार यादव ने सिर्फ 29 गेंद में नाबाद 72 रन की तूफानी पारी खेली। भारत सी ने 50 ओवर में तीन विकेट पर 366 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

इसे भी पढ़ें: नोवाक जोकोविच पेरिस मास्टर्स क्वार्टर फाइनल में सिटसिपास से भिड़ेंगे

ऑफ स्पिनर जलज सक्सेना (41 रन पर सात विकेट) की धारदार गेंदबाजी से भारत सी ने इसके बाद भारत ए को 29.5 ओवर में सिर्फ 134 रन पर ढेर करके टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। भारत सी और गुरुवार को यहां भारत ए को हराने वाली भारत बी के बीच सोमवार को फाइनल खेला जाएगा। फाइनल से पहले इन दोनों टीमों के बीच शनिवार को यहां अंतिम लीग मैच भी होगा। भारत सी को अग्रवाल और गिल की जोड़ी ने शानदार शुरुआत दिलाई।

इसे भी पढ़ें: पूजा गहलोत अंडर-23 विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप फाइनल में

गिल ने लिस्ट ए क्रिकेट में अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी के दौरान छह छक्के और 10 चौके मारे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टेस्ट श्रृंखला में दोहरा शतक और शतक जड़ने वाले अग्रवाल ने 50 ओवर के प्रारूप में भी अपनी फार्म जारी रखी। उन्होंने अपनी पारी में 15 चौके और एक छक्का मारा। सलामी बल्लेबाजों के पवेलियन लौटने के बाद सूर्यकुमार ने अपने तेवर दिखाए। मुंबई के इस बल्लेबाज ने अपनी आकर्षक पारी के दौरान नौ चौके और चार छक्के जड़कर भारत सी की पारी का शानदार अंत किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept