भारतीय टीम ने नहीं किया अभ्यास, ऑस्ट्रेलिया ने बहाया पसीना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 12 2019 4:57PM
भारतीय टीम ने नहीं किया अभ्यास, ऑस्ट्रेलिया ने बहाया पसीना
Image Source: Google

उम्मीद थी की लगातार दो मैच गंवाने के बाद निर्णायक मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ी अभ्यास के लिए मैदान पहुंचेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

नयी दिल्ली। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें और अंतिम एकदिवसीय मैच से पहले अभ्यास करने के बजाय विश्राम करना उचित समझा जबकि विरोधी टीम ने मंगलवार को यहां के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया। भारतीय टीम श्रृंखला के पहले दो मैच में जीत दर्ज करने के बाद अच्छी स्थिति में थी लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने रांची और मोहाली में खेले गये तीसरे और चौथे मैच को जीत कर श्रृंखला 2-2 से बराबर कर दिया। 



 
उम्मीद थी की लगातार दो मैच गंवाने के बाद निर्णायक मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ी अभ्यास के लिए मैदान पहुंचेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने कहा, ‘‘ टीम लंबे समय से खेल रही और खिलाड़ियों के काम के बोझ को देखते हुए हमने इस अहम मैच से पहले शारीरिक और मानसिक तौर पर तरोताजा रहने के लिए अभ्यास नहीं करने का फैसला किया।’’
 
 
पिच के बारे में पूछे जाने के बारे में उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने अभी पिच नहीं देखी है।’’ ऑस्ट्रेलियाई टीम आखिरी मैच से पहले कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहती और लगभग पूरी टीम दोपहर के सत्र में अभ्यास के लिए मैदान पर पहुंची।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video