IPL के शुरुआती मैचों में नजर नहीं आएंगे चोटिल केन विलियमसन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 12 2019 12:24PM
IPL के शुरुआती मैचों में नजर नहीं आएंगे चोटिल केन विलियमसन
Image Source: Google

कप्तान विलियमसन वेलिंगटन में दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश की पहली पारी के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय चोटिल हो गये थे। न्यूजीलैंड ने यह मैच पारी और 12 रन से जीता। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि स्कैन से पता चला है कि विलियमसन कंधे में हल्की चोट आयी है।

वेलिंगटन। चोटिल केन विलियमसन को बांग्लादेश के खिलाफ शनिवार से क्राइस्टचर्च में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है और वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी देर से पहुंच सकते हैं। कप्तान विलियमसन वेलिंगटन में दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश की पहली पारी के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय चोटिल हो गये थे। न्यूजीलैंड ने यह मैच पारी और 12 रन से जीता। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि स्कैन से पता चला है कि विलियमसन कंधे में हल्की चोट आयी है। 

इसे भी पढ़ें: टेस्ट मैच के दौरान विलियमसन घायल, अस्पताल में भर्ती

उन्होंने कहा, ‘उन्हें वहां पर दर्द हो रहा है लेकिन यह बड़ी चोट नहीं है। उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि चोट ज्यादा न बढ़े। वह क्राइस्टचर्च आएगा और हम तब आकलन करेंगे कि वह खेलेगा या नहीं।’ विलियमसन को बांग्लादेश श्रृंखला के बाद भारत जाकर आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ना है। 

इसे भी पढ़ें: केन विलियसन का दोहरा शतक, बांग्लादेश पर कसा शिकंजा

स्टीड ने कहा कि हमने जैसे उम्मीद लगायी है अगर चीजें उसी तरह से आगे बढ़ती हैं तो फिर आईपीएल में उनके लिये परेशानी नहीं होनी चाहिए। लेकिन वह भी जानते हैं कि अगर वह शत प्रतिशत फिट नहीं रहते हैं तो हम उन्हें कुछ दिन और रोक सकते हैं। हम सुनिश्चित होना चाहेंगे कि वह भारत जाने से पहले पूरी तरह फिट रहे।





रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story