• मेमोल रॉकी ने 30 खिलाड़ियों को अभ्यास शिविर में शामिल किया

स्ट्राइकर बाला देवी अभी स्काटलैंड में रेंजर्स डब्ल्यूएफसी के साथ एक हफ्ते के ट्रायल के लिये गयी हुई हैं। वह हफ्ते के अंत में शिविर में रिपोर्ट करेंगी।

नयी दिल्ली। भारतीय महिला फुटबॉल टीम की कोच मेमोल रॉकी ने एक दिसंबर से काठमांडू में शुरू होने वाले दक्षिण एशियाई खेलों से पहले अभ्यास शिविर के लिये 30 सदस्यीय खिलाड़ियों का चयन किया। टीम कोलकाता में शुरू होने वाले 10 दिवसीय शिविर में भाग लेगी। राष्ट्रीय टीम में डालिमा छिब्बर और संध्या रंगनाथन जैसी खिलाड़ी वापसी करेंगी जो साल के शुरू में सैफ महिला चैम्पियनशिप जीतने वाली टीम का हिस्सा थीं। 

इसे भी पढ़ें: FIFA विश्व कप क्वालीफायर में भारतीय फुटबॉल टीम का सफर खत्म, ओमान से हारा

मेमोल ने कहा कि डालिमा और संध्या को टीम में वापस देखना अच्छा है। कुछ नयी खिलाड़ी भी आ रही हैं इससे निश्चित रूप से सीनियर खिलाड़ी सतर्क रहेंगी और टीम में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा होगी।

इसे भी पढ़ें: आखिरी पलों में मेस्सी के गोल से अर्जेंटीना ने उरुग्वे को बराबरी पर रोका

स्ट्राइकर बाला देवी अभी स्काटलैंड में रेंजर्स डब्ल्यूएफसी के साथ एक हफ्ते के ट्रायल के लिये गयी हुई हैं। वह हफ्ते के अंत में शिविर में रिपोर्ट करेंगी। भारतीय महिला टीम दक्षिण एशियाई खेलों में गत चैम्पियन के तौर पर उतरेगी जिसने 2016 चरण में स्वर्ण पदक जीता था जिसमें उसने नेपाल को फाइनल में 4-0 से शिकस्त दी थी।