विंडीज दौरे पर जाने से पहले कोहली ने रेस्ट के सवाल पर कही यह बात

no-one-communicated-to-me-that-i-needed-rest-for-west-indies-series-says-kohli
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज रवानगी से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हमारा आराम का समय रिकार्ड पर रहता है। बोर्ड को दिये गए ईमेल पर सब रहता है।

मुंबई। विराट कोहली ने सोमवार को कहा कि भारतीय टीम के पूर्व फिजियो या ट्रेनर में से किसी ने उनसे नहीं कहा कि आगामी वेस्टइंडीज दौरे पर उन्हें आराम के लिये सीमित ओवरों के प्रारूप नहीं खेलने चाहिये। ऐसी खबरें थी कि जसप्रीत बुमराह और कोहली को आराम दिया जायेगा लेकिन कोहली ने कहा कि किसी ने उनसे नहीं कहा कि उनका कार्यभार निर्धारित सीमा से अधिक है। 

इसे भी पढ़ें: रोहित के साथ मतभेदों के लेकर कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बड़ी बात

उन्होंने वेस्टइंडीज रवानगी से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हमारा आराम का समय रिकार्ड पर रहता है। बोर्ड को दिये गए ईमेल पर सब रहता है। मुझे नहीं पता कि क्या रिपोर्ट बनाई है। जब तक फिजियो या ट्रेनर मुझसे नहीं कहते, मुझे नहीं पता। मुझे नहीं पता कि चयनकर्ताओं को क्या ईमेल भेजा गया क्योंकि मुझसे आराम के लिये नहीं कहा गया।

इसे भी पढ़ें: विवियन रिचर्ड्स को उम्मीद, कैरेबियाई दौरे में भारत को मिलेगी कड़ी चुनौती

विश्व कप सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद कोहली ने स्वीकार किया कि एक या दो प्रदर्शन के आधार पर मध्यक्रम की अनुचित आलोचना हुई है। उन्होंने कहा कि यह हालात पर आधारित है। कभी आप कहते हैं कि आपके पास दुनिया का सर्वश्रेष्ठ शीर्षक्रम है जिससे मध्यक्रम को ज्यादा मौके नहीं मिलते। इसके बाद उस आधार पर हम उनको तोलते हैं। मुझे समझ नहीं आता कि इसमें कैसे संतुलन बिठाया जाये।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़