19वें ओवर में पोलार्ड की हरकत से अंपायर खफा, लगाई फटकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 13 2019 8:44AM
19वें ओवर में पोलार्ड की हरकत से अंपायर खफा, लगाई फटकार
Image Source: Google

मुंबई इंडियन्स की पारी के अंतिम ओवर में पोलार्ड लगातार वाइड की लाइन की ओर खिसक रहे थे और ब्रावो ने इसे भांपते हुए वाइड की लाइन के बाहर लगातार तीन खाली गेंद की।

हैदराबाद। मुंबई इंडियन्स के नाराज बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आईपीएल फाइनल के दौरान वाइड की लाइन के समीप स्ट्राइक ली और इसके बाद पिच से लगभग बाहर चले गए जिसके लिए उन्हें अंपायरों से फटकार का सामना करना पड़ा। पोलार्ड हालांकि विरोध स्वरूप डटे रहे। मुंबई इंडियन्स की पारी के अंतिम ओवर में पोलार्ड लगातार वाइड की लाइन की ओर खिसक रहे थे और ब्रावो ने इसे भांपते हुए वाइड की लाइन के बाहर लगातार तीन खाली गेंद की। पहली गेंद पोलार्ड के बल्ले से लगी लेकिन बाकी दो गेंद को अंपायर नितिन मेनन ने वाइड नहीं दिया। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: महामुकाबला हारने के बावजूद धोनी बने सबसे सफल विकेटकीपर

तीसरी गेंद के बाद पोलार्ड की हताशा साफ देखी जा सकती थी और उन्होंने बिना कुछ बोले बल्ला हवा में उछाल दिया। ब्रावो इसके बाद जब चौथी गेंद फेंकने के लिए बढ़े तो पोलार्ड ने स्टंप खाली छोड़ दिए और वाइड की लाइन की ओर बढ़ गए। खेल भावना के विपरीत इस आचरण के लिए स्क्वायर लेग के अंपायर इयान गोल्ड और मेनन ने इस सीनियर बल्लेबाज को फटकार लगाई। पोलार्ड ने हालांकि इस दौरान विरोध स्वरूप कुछ नहीं बोला और बल्लेबाजी के लिए तैयार हो गए।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video