राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों को स्टेडियम में नहीं मिली एंट्री, प्रैक्टिस मैच पर फिरा पानी

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों को स्टेडियम में नहीं मिली एंट्री, प्रैक्टिस मैच पर फिरा पानी

मिली जानकारी के मुताबिक स्पोर्ट काउंसिल और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के बीच भुगतान को लेकर विवाद शुरू हो गया और यह इतना ज्यादा बढ़ गया कि स्पोर्ट काउंसिल ने स्टेडियम के चारों दरवाजों पर ताला लगा दिया।

जयपुर। आईपीएल 2019 की शुरूआत आज चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रायल चैलेंजर्स बेंगलूर का मुकाबला एम ए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाला है। इससे पहले ही राजस्थान में कप्तान अजिंक्य रहाणे, स्टीव स्मिथ और जॉस बटलर को सवाई मानसिंह स्टेडियम में घुसने नहीं दिया गया। दरअसल, बताया जा रहा है कि स्पोर्ट काउंसिल ने सवाई मानसिंह स्टेडियम के चारों दरवाजों पर ताले लगा दिए। जिसकी वजह से राजस्थान रायल्स के खिलाड़ी प्रैक्टिस नहीं कर पाए।

इसे भी पढ़ें: डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के साथ वापसी की खुशी जताई

मिली जानकारी के मुताबिक स्पोर्ट काउंसिल और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के बीच भुगतान को लेकर विवाद शुरू हो गया और यह इतना ज्यादा बढ़ गया कि स्पोर्ट काउंसिल ने स्टेडियम के चारों दरवाजों पर ताला लगा दिया। इस दौरान अजिंक्य रहाणे, स्टीव स्मिथ और जॉस बटलर को स्टेडियम में प्रवेश नहीं करने दिया गया। बता दें कि सोमवार को राजस्थान रायल्स किंग्स इलेवन पंजाब के साथ अपना पहला मुकाबला खेलने वाली है। इसलिए सभी खिलाड़ी स्टेडियम में प्रैक्टिस करने पहुंचे थे। खबर ये भी है कि दोपहर करीब 12 बजे पंजाब के खिलाड़ी भी प्रैक्टिस के लिए स्टेडियम जाने वाले थे, लेकिन भुगतान को लेकर पनपे विवाद ने दोनों टीमों के प्रैक्टिस सत्र पर पानी फेर दिया।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...