चेन्नई सुपर किंग्स की सफलता के बारे में महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कुछ ऐसा...

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 24 2019 7:15PM
चेन्नई सुपर किंग्स की सफलता के बारे में महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कुछ ऐसा...
Image Source: Google

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने 2010, 2011 और 2018 में खिताब जीता और 2016, 2017 को छोड़कर हर सत्र में प्लेआफ में पहुंची।

चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि यदि वे टीम की सफलता का राज खोल देंगे तो आईपीएल की नीलामी में उन्हें कौन खरीदेगा। सनराइजर्स हैदराबाद पर छह विकेट से मिली जीत के बाद धोनी ने कहा कि चेन्नई की सफलता का मंत्र मैं बता दूंगा तो वे मुझे नीलामी में नहीं खरीदेंगे। यह राज की बात है। धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने 2010, 2011 और 2018 में खिताब जीता और 2016, 2017 को छोड़कर हर सत्र में प्लेआफ में पहुंची। इन दो साल में टीम प्रतिबंधित थी। धोनी ने कहा कि दर्शकों और फ्रेंचाइजी का समर्थन अहम है। सहयोगी स्टाफ को काफी श्रेय जाता है जो टीम और खिलाड़ियों के लिये अच्छा माहौल बनाते हैं।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: किंग कोहली और कूल धोनी भारत को जिता सकते हैं विश्व कप: श्रीकांत

उन्होंने कहा कि इसके अलावा मैं संन्यास लेने तक कुछ और नहीं बता सकता। लंबे समय से कमर की तकलीफ से जूझ रहे धोनी ने कहा है कि विश्व कप को ध्यान में रखकर उन्हें एहतियात बरतनी होगी। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने कहा कि कमर में जकड़न है लेकिन अब बेहतर महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कमर की हालत पहले से बेहतर है लेकिन विश्व कप को देखते हुए कोई जोखिम नहीं ले सकता। वह बहुत महत्वपूर्ण है। धोनी ने कहा कि शीर्ष स्तर पर हर खिलाड़ी किसी न किसी फिटनेस समस्या से गुजर रहा है। उन्होंने कहा कि इस स्तर पर ऐसी समस्यायें आती रहती है। आप पूरी तरह फिट होने का इंतजार करेंगे तो दो मैचों के बीच पांच साल का अंतर आ जायेगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video