पहले बेटी खोई फिर सर से उठा पिता का साया, रणजी ट्रॉफी मैच खेलेंगे यह खिलाड़ी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 28, 2022   16:16
पहले बेटी खोई फिर सर से उठा पिता का साया, रणजी ट्रॉफी मैच खेलेंगे यह खिलाड़ी

विष्णु सोलंकी ने बड़ौदा की रणजी टीम के साथ बने रहने और ग्रुप चरण के तीसरे मैच को खेलने फैसला किया है।यह 29 साल का क्रिकेटर 10 फरवरी को पिता बना था लेकिन अगले ही दिन उसकी बच्ची की मौत हो गयी थी।

वडोदरा। बेटी की मौत और फिर सिर से पिता का साया उठने से शोक संतप्त विष्णु सोलंकी ने बड़ौदा की रणजी टीम के साथ बने रहने और ग्रुप चरण के तीसरे मैच को खेलने फैसला किया है। पिछले कुछ सप्ताह सोलंकी के लिए बेहद कठिन रहे हैं क्योंकि अपनी नवजात बेटी को खोने के कुछ दिनों के बाद रविवार को उनके बीमार पिता की भी मौत हो गयी।

इसे भी पढ़ें: श्रेयस अय्यर बोले- मेरे लिए बल्लेबाजी में तीसरा नंबर सर्वश्रेष्ठ

बड़ौदा क्रिकेट संघ के सचिव अजीत लेले ने सोमवार को पीटीआई-से कहा, ‘‘वह (विष्णु) आखिरी मैच खेलेंगे। वह वापस नहीं आ रहे हैं। वह तीसरा मैच खेल रहे हैं। वह टीम के साथ रुक रहे हैं।’’ यह 29 साल का क्रिकेटर 10 फरवरी को पिता बना था लेकिन अगले ही दिन उसकी बच्ची की मौत हो गयी थी। उन्होंने हालांकि इस सदमे से वापसी करते हुए चंडीगढ़ के खिलाफ जज्बे के साथ 104 रन की पारी खेली। इसी मैच के आखिरी दिन उन्हें पिता के निधन की खबर मिली। बड़ौदा की टीम एलीट ग्रुप बी के अपने आखिरी मैच मेंतीन मार्च से हैदराबाद का सामना करेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।