हार स्वीकार करते हुए बोले फाफ डुप्लेसिस, विलियमसन ने खेली शानदार पारी

williamson-played-a-fantastic-innings-says-faf-du-plessis
मैच के बाद डुप्लेसिस ने कहा कि केन ने शानदार पारी खेली, आपको भी पता है। शायद दोनों टीमों के बीच यही अंतर था, सिर्फ एक खिलाड़ी ने लगभग पारी की शुरूआत से आखिर तक बल्लेबाजी की।

बर्मिघम। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व कप मुकाबले को गंवाने के बाद बुधवार को यहां कहा कि केन विलियमसन की शानदार बल्लेबाजी ने दोनों टीमों में बड़ा अंतर पैदा किया। बुधवार को खेले गये मुकाबले में गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के बाद कप्तान विलियमसन के नाबाद शतक की मदद से न्यूजीलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को चार विकेट से हराकर अंतिम चार के दरवाजे उसके लिये लगभग बंद कर दिये। इस जीत के साथ पिछली बार की उपविजेता न्यूजीलैंड पांच मैचों में नौ अंक लेकर शीर्ष पर पहुंच गई है जबकि दक्षिण अफ्रीका छह मैचों में तीन अंक के साथ 10 टीमों में आठवें स्थान पर है।

इसे भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत का कोलिन डि ग्रांडहोमे ने बताया राज

दक्षिण अफ्रीका के छह विकेट पर 241 रन के जवाब में न्यूजीलैंड ने तीन गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। कठिन पिच पर विलियमसन कप्तानी पारी खेलते हुए 138 गेंद पर नौ चौकों और एक छक्के की मदद से 106 रन बनाकर नाबाद रहे। मैच के बाद डुप्लेसिस ने कहा कि केन ने शानदार पारी खेली, आपको भी पता है। शायद दोनों टीमों के बीच यही अंतर था, सिर्फ एक खिलाड़ी ने लगभग पारी की शुरूआत से आखिर तक बल्लेबाजी की। दक्षिण अफ्रीका ने कप्तान ने कहा कि आपको कोई ऐसा खिलाड़ी चाहिए होता है लेकिन हमारी टीम में कोई यह नहीं कर सका।

इसे भी पढ़ें: विलियमसन की शानदार पारी, न्यूजीलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को हराया

दक्षिण अफ्रीका के पास हालांकि विलियमसन को आउट करने का मौका था लेकिन टीम ने डीआरएस नहीं लेकर उसे गंवा दिया। इमरान ताहिर की गेंद विलियमसन के बल्ले का किनारा लेते हुए विकेटकीपर क्विंटन डि कॉक के दस्ताने में चली गयी थी लेकिन डुप्लेसिस ने डीआरएस नहीं लिया। डुप्लेसिस ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं उस समय काफी दूसर खड़ा था। डि कॉक सबसे करीब थे जिन्हें यह पता नहीं चला। वैसे भी मुझे नहीं लगता कि उस कारण मैच जीता या हारा गया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़