फ्री शराब और खाने के लिए इस लड़की ने की हदें पार, हर दिन अलग-अलग लड़कों को करती है डेट

 dating roster
unsplash
हाल ही में एक लड़की ने अपने डेटिंग के तरीके से सबको हैरान कर दिया। यह लड़की अमेरिका के टेक्सास की रहने वाली है। इसका नाम हन्ना है और इसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वह फ्री ड्रिंक्स और मुफ्त खाने के लिए अलग-अलग दिन अलग-अलग लड़कों के साथ लेकर जाती है।

आजकल ऑनलाइन डेटिंग बहुत पॉपुलर है। ऑनलाइन डेटिंग साइट्स पर लड़के और लड़कियां आपस में बातचीत करते हैं और डेट पर जाते हैं। हाल ही में एक लड़की ने अपने डेटिंग के तरीके से सबको हैरान कर दिया। यह लड़की अमेरिका के टेक्सास की रहने वाली है। इसका नाम हन्ना है और इसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वह फ्री ड्रिंक्स और मुफ्त खाने के लिए अलग-अलग दिन अलग-अलग लड़कों के साथ लेकर जाती है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

 

न्ना ने टिक टॉक पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपना डेटिंग टिप लोगों के साथ शेयर किया। उसने इसे 'नेटवर्क डेटिंग स्कीम' का नाम दिया है। हन्ना ने कहा मेरे रोस्टर के हिसाब से अगले दो हफ्तों में मैं पांच अलग-अलग लड़कों के साथ पांच डेट पर जाऊंगी। इस गर्मी के सीजन के लिए मेरे पास बहुत सारे प्लांस हैं और बहुत सारे पुरुष भी जो मेरे और मेरे दोस्तों के लिए क्लब में ड्रिंक्स खरीदेंगे।

इसे भी पढ़ें: अनोखी शादी: 36 इंच का दूल्हा और 34 इंच की दुल्हन को देखने शादी में बिन बुलाए पहुंचे हजारों लोग

अपने दूसरे पोस्ट में हन्ना ने अपने डेटिंग रोस्टर के बारे में विस्तार में बताया है। उसमें लिखा, "हां मैंने, अपने फोन के व्हाट्सएप में एक डेटिंग नाम का फोल्डर बना रखा है। ताकि मैं डेटिंग शेड्यूल मेंटेन कर सकूं और कौन सा डेट कैसा रहा, इसका भी एक रिकॉर्ड मेरे पास रहे। सोशल मीडिया पर हन्ना के इस नेटवर्क डेट स्कीम की काफी चर्चा हो रही है।

इसे भी पढ़ें: मदर्स डे पर माँ को देना चाहते हैं खास गिफ्ट तो इन आइडियाज से लें मदद

उसने आगे बताया कि वह सिर्फ ऐसे ही लड़कों के साथ डेट पर जाती है जो उसे सीरियस लगते हैं और उसके स्टैंडर्ड में फिट बैठते हैं। हन्ना ने कहा जो लड़की मेरे साथ बैठ के लिए जाते हैं उन्हें एक्टिंग का बिल भरने के बाद फिजिकल रिलेशन की उम्मीद नहीं रखनी चाहिए।  उसने यह भी बताया कि वह अभी बैचलर है। कुछ लोग हन्ना को उसकी डेटिंग स्कीम के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं।

अन्य न्यूज़