Relationship Advice: बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ संबंध बनाते समय इन बातों का रखें ध्यान

Relationship Advice: बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ संबंध बनाते समय इन बातों का रखें ध्यान
Prabhasakshi

ज्यादातर पुरुष अपनी से बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ सेक्स करना पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें बिस्तर पर अधिक अनुभवी साथी चाहिए होता है। यह बात भी सच है कि ज्यादातर महिलाओं को अपने से छोटी उम्र के पुरुषों के साथ संबंध बनाने में मजे आते हैं। कुछ ऐसी बाते हैं जिन्हें जवान लड़कों को बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ संबंध बनाते वक़्त हमेशा ध्यान में रखना चाहिए।

बड़ी उम्र का पुरुष अगर छोटी उम्र की महिला के साथ संबंध बनाता है तो यह बात शायद ही किसी को अजीब लगे। लेकिन अगर छोटी उम्र का पुरुष अपने से बड़ी उम्र की महिला के साथ संबंध बना लेता है तो यह बात सुनकर ही लोगों की आँखें फटने लगती हैं। सेक्स को लेकर सबकी अपनी पसंद होती है। हर कोई अपने पसंद के पार्टनर के साथ सेक्स करना चाहता है। ज्यादातर पुरुष अपनी से बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ सेक्स करना पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें बिस्तर पर अधिक अनुभवी साथी चाहिए होता है। यह बात भी सच है कि ज्यादातर महिलाओं को अपने से छोटी उम्र के पुरुषों के साथ संबंध बनाने में मजे आते हैं।

इसे भी पढ़ें: अपनी लाइफ में क्रिएट करना चाहते हैं फिल्मों जैसा परफेक्ट इंटिमेट सीन? इन टिप्स की लें मदद

ऐसी महिलाएं 20 के दशक के लड़कों को चुनना पसंद करती है ताकि वह इन कम उम्र के बिना सेक्स अनुभव वाले लड़कों का बिस्तर पर नेतृत्व कर सके। यह महिलाएं अपने पार्टनर को सिखाना चाहती हैं कि उन्हें बिस्तर पर सेक्स से पागल कैसे किया जाए। बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ सेक्स करना जवान लड़कों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। कुछ ऐसी बाते हैं जिन्हें जवान लड़कों को बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ संबंध बनाते वक़्त हमेशा ध्यान में रखना चाहिए ताकि वह सेक्स सेशन का भरपूर आनंद उठा सके और उनका पार्टनर उनसे संतुष्ट हो सके।

इसे भी पढ़ें: अगर आपके दिमाग में भी आते हैं इन जगहों पर सेक्स करने के ख्याल तो पहले पढ़ लें यह रिपोर्ट

- अगर आप बड़ी उम्र की महिला के साथ संबंध बनाने जा रहे हैं तो उनके सामने आत्मविश्वास से भरी बॉडी लैंग्वेज का प्रदर्शन करें। बड़ी उम्र की महिलाएं लड़कों की बॉडी लैंग्वेज से काफी प्रभावित होती हैं और उन्हें आत्मविश्वास से भरे लड़कों के साथ संबंध बनाने में मजे आते हैं।

इसे भी पढ़ें: Live In Relationship में पार्टनर के साथ खुशी-खुशी रहना चाहते हैं तो ध्यान में रखें ये बातें

- बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ सेक्स का भरपूर आनंद लेना चाहते हैं तो उन्हें सिड्यूस करना न भूले। महिलाओं को सिड्यूस करने के लिए आप अपनी चार्मिंग आँखों का इस्तेमाल कर सकते हैं। आंखों का संपर्क बड़ी उम्र की महिलाओं को छोटे उम्र के पुरुषों के साथ बेहतर यौन संबंध बनाने के लिए प्रेरित करता है।

इसे भी पढ़ें: पार्टनर से हैं दूर और कुछ करने का कर रहा है मन तो फ़ोन पर ऐसे बनाएं संबंध

- बड़ी उम्र की महिलाएं जब अपनी सेक्स लाइफ में बोरियत महसूस करती हैं तभी वह जवान लड़कों की तरफ आकर्षित होती हैं। इसलिए इन महिलाओं के साथ संबंध बनाते समय इन्हें बेडरूम में बोरियत महसूस नहीं होने दें। हमेशा नई सेक्स पोजीशन ट्राई करते रहें। बड़ी उम्र की महिलाओं को संतुष्ट करने के लिए आप सेक्स टॉयज का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।