अपनी लाइफ में क्रिएट करना चाहते हैं फिल्मों जैसा परफेक्ट इंटिमेट सीन? इन टिप्स की लें मदद

Intimate Couple
Prabhasakshi
एकता । May 04, 2022 5:37PM
अगर आप भी फिल्मों जैसा सेक्स रियल लाइफ में ट्राई करना चाहते हैं तो आपको खुद को सेक्स में बेस्ट बनाना होगा ताकि आप बिस्तर पर अपना सौ प्रतिशत दे सकें। आज के इस आर्टिकल में हम कुछ ऐसी टिप्स बताएँगे जिनकी मदद से आप खुद को सेक्स में बेस्ट बना पाएंगे।

सेक्स एक ऐसी चीज है जिसे जो भी इंसान एक बार ट्राई कर ले, वह इसे बार-बार करना चाहता है। हर कोई अपनी जिंदगी में सेक्स का भरपूर आनंद लेना चाहता है। ज्यादातर लोग तो फिल्मों जैसा हॉट और परफेक्ट सेक्स रियल लाइफ में भी ट्राई करना चाहते हैं। अगर आप भी फिल्मों जैसा सेक्स रियल लाइफ में ट्राई करना चाहते हैं तो आपको खुद को सेक्स में बेस्ट बनाना होगा ताकि आप बिस्तर पर अपना सौ प्रतिशत दे सकें। बिस्तर पर आपकी परफॉरमेंस जितनी अच्छी होगी आपका पार्टनर आपसे उतना ही खुश होगा और आप दोनों सेक्स का भरपूर आनंद ले सकेंगे। आज के इस आर्टिकल में हम कुछ ऐसी टिप्स बताएँगे जिनकी मदद से आप खुद को सेक्स में बेस्ट बना पाएंगे।

इसे भी पढ़ें: अगर आपके दिमाग में भी आते हैं इन जगहों पर सेक्स करने के ख्याल तो पहले पढ़ लें यह रिपोर्ट

जल्दबाजी में सेक्स करने से बचें

अगर आप अपने सेक्स सेशन को अच्छे से एन्जॉय करना चाहते हैं तो इसे लंबा चलने दें। सेक्स सेशन को खत्म करने की जल्दबाजी न करें। आप अपने पार्टनर के साथ जितना धीरे और प्यार से सेक्स करेंगे यह उतना ही ज्यादा आपको आनंद देगा। लंबे समय तक सेक्स करेंगे तो आपको और आपके पार्टनर को अलग ही लेवल का सटिस्फैक्शन मिलेगा।

इसे भी पढ़ें: क्या पुरुषों के मुकाबले महिलाओं को ज्यादा संबंध बनाने की जरूरत होती है? जानिए सच

हमेशा कुछ नया ट्राई करें

अगर आप अपने पार्टनर के साथ हमेशा गिनी-चुनी पोजीशन में सेक्स कर रहे हैं तो आपकी यह आदत यकीनन आपकी सेक्स लाइफ को बोरिंग बना देगी। अगर सेक्स लाइफ को रोमांचक बनायें रखना चाहते हैं तो अपने पार्टनर के साथ नई-नई सेक्स पोजीशन ट्राई करते रहें। नई सेक्स पोजीशन ट्राई करेंगे तो आपको सेक्स करने में ज्यादा मजा आएगा।

इसे भी पढ़ें: Live In Relationship में पार्टनर के साथ खुशी-खुशी रहना चाहते हैं तो ध्यान में रखें ये बातें

ज्यादा से ज्यादा सेक्स करें

खुद को सेक्स में बेस्ट बनाना चाहते हैं तो अपने पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा सेक्स करें। सिर्फ फिजिकल ही नहीं अपने पार्टनर के साथ फ़ोन या टेक्स्ट पर भी सेक्स करें। पार्टनर के साथ आप जितनी सेक्सी बातें करेंगे उतनी ही आपकी सेक्स करने की इच्छा बढ़ेगी और आप बिस्तर पर बेहतर परफॉर्म कर पाएंगे।

इसे भी पढ़ें: यौन जीवन में चाहिए ज्यादा मजा, इन ओषधियों की मदद से बढ़ाएं कामेच्छा

पार्टनर के साथ एडल्ट फिल्में देखें

अगर आप अपने पार्टनर के साथ फिल्मों जैसा हॉट और परफेक्ट सेक्स करना चाहते हैं तो एडल्ट फिल्में देखें और उनसे सीखें। पार्टनर के साथ एडल्ट फिल्में देखने से आपको आपके पार्टनर के और उनको आपके सेक्सुअल डिजायर के बारे में पता चलेगा। एक दूसरे की सेक्सुअल फैंटसी को मिलकर पूरा करेंगे तो आपकी सेक्स लाइफ बेहतर हो जाएगी।

अन्य न्यूज़