पार्टनर से हैं दूर और कुछ करने का कर रहा है मन तो फ़ोन पर ऐसे बनाएं संबंध

पार्टनर से हैं दूर और कुछ करने का कर रहा है मन तो फ़ोन पर ऐसे बनाएं संबंध
Prabhasakshi

अगर आपका सेक्स करने का मन है और अपने पार्टनर से नहीं मिल पा रहे हैं तो आप फ़ोन पर उनके साथ सेक्स कर सकते हैं। जी हाँ, सही सुना आपने फ़ोन पर सेक्स करना थोड़ा अजीब हो सकता है पर यह एक अच्छा एक्‍सपीरियंस भी दे सकता है।

अपने पार्टनर के साथ फिजिकल सेक्स करना सबको पसंद होता है और इसमें काफी मजा भी आता है। पर अगर आपका सेक्स करने का मन हो और आप किसी वजह से अपने पार्टनर से नहीं मिल पा रहे हैं तो आपका मूड ख़राब हो जाता होगा। ऐसे में आप उदास होने के अलावा कुछ नहीं कर सकते या फिर शायद कर सकते हैं। अगर आपका सेक्स करने का मन है और अपने पार्टनर से नहीं मिल पा रहे हैं तो आप फ़ोन पर उनके साथ सेक्स कर सकते हैं। जी हाँ, सही सुना आपने फ़ोन पर सेक्स करना थोड़ा अजीब हो सकता है पर यह एक अच्छा एक्‍सपीरियंस भी दे सकता है। आज के अपने इस लेख में हम आपको कुछ टिप्स बताएँगे जिनकी मदद से आप अपने पार्टनर के साथ फ़ोन पर सेक्स करते समय एन्जॉय कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: बढ़ती उम्र के साथ महिला और पुरुष की ड्राइव में आते हैं कई बड़े बदलाव, जानने के लिए पढ़िए

- अपने पार्टनर के साथ फ़ोन पर सेक्स को एंजॉय करना चाहते हैं तो सबसे पहले अपने पार्टनर का मूड सेट करें। आप अपने पार्टनर का मूड रोमांटिक बनाने के लिए अपने कमरे को सजा सकते हैं और लाइट को कम रखें। यह चीजें आपके पार्टनर के मूड को सेट करने में आपकी मदद करेगी।

इसे भी पढ़ें: क्या ऐसे सपनों की वजह से आपकी भी रातो की नींद उड़ गयी है? जानिए इन सब का मतलब क्या है

- इसके बाद आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक बातें कर सकते हैं। आप अपने पार्टनर से उनके मूड के बारे में जान सकते हैं। आप उनसे पूछिए वह आपसे क्या करवाना चाहते हैं। जैसा जैसा आपके पार्टनर चाहें अगर आप वैसा करेगी तो उनसे अच्छा लगेगा और आप भी उत्तेजित महसूस करेंगी।

इसे भी पढ़ें: यौन जीवन में चाहिए ज्यादा मजा, इन ओषधियों की मदद से बढ़ाएं कामेच्छा

- पार्टनर के साथ फ़ोन पर रोमांटिक होते समय कुछ अच्छे, गंदे शब्दों का इस्तेमाल करें। आप चाहें तो अपने पार्टनर के साथ डर्टी टॉक भी कर करते हैं। अगर आपको नहीं पता की कैसे शब्द आपको इस्तेमाल करने चाहिए तो आप किसी एडल्ट फिल्म को देख सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: लोग क्या कहेंगे कि चिंता किये बिना इस भारतीय कपल ने शुरू किया अपना अनोखा स्टार्ट-अप MyMuse

- आप फ़ोन पर सेक्स को अच्छे से एंजॉय करना चाहते हैं तो कोई रोलप्ले कर सकते हैं। चोर-पुलिस, डॉक्टर-मरीज टाइप के गेम कपल्स के बीच काफी लोकप्रिय है। ऐसे रोलप्ले करने से आपको और आपके पार्टनर को फ़ोन पर सेक्स करने में मजा आएगा।

इसे भी पढ़ें: बिस्तर पर अंतरंग होने से पहले इन टिप्स की मदद से सेट करें अपने पार्टनर का मूड

- फ़ोन पर सेक्स करना मजेदार हो सकता हैं पर हम आपको यहीं सलाह देंगे कि जांच परख किये बिना किसी के साथ भी यह ट्राई नहीं करें। अगर आपका पार्टनर नया है तो आपको उनपर थोड़ा भी संदेह है तो उनके साथ फ़ोन पर सेक्स करने से बचें।