प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाना पड़ा भारी, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

Couple Making Love In Bed
Prabhasakshi
एकता । Jul 06, 2022 3:23PM
महाराष्ट्र के नागपुर से एक बड़ी चौकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक व्यक्ति की अपनी प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 28 वर्षीय अजय पारटेकी के रूप में हुई है, जो मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का रहने वाला था।

महाराष्ट्र के नागपुर से एक बड़ी चौकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक व्यक्ति की अपनी प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 28 वर्षीय अजय पारटेकी के रूप में हुई है, जो मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का रहने वाला था। मिली जानकारी के मुताबिक, अजय पारटेकी अपनी 23 वर्षीय प्रेमिका से मिलने सावनेर आया था। प्रेमिका छिंदवाड़ा में नर्स का काम करती है। दोनों शाम को करीब चार बजे लॉज पहुंचे। लॉज पहुंचने के करीब आधे घंटे बाद प्रेमिका ने अजय के गिरने की सूचना लॉज के प्रबंधन को दी। अजय को पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्रेमिका ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि संबंध बनाने के दौरान अजय बेहोश हो गया था।

इसे भी पढ़ें: बिस्तर पर अंतरंग होने से पहले रखें सुरक्षा का ध्यान, ऐसे करें अपने लिए सही कंडोम का चुनाव

सावनेर पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक सतीश पाटिल ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि उन्हें कमरे में या अजय के पास से कोई ड्रग रैपर या पैकेट नहीं मिला। किसी भी तरह की दवा का भी कोई सबूत नहीं मिला। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दिल का दौरा पड़ने की आशंका जताई गई थी। इसके बाद थाने में एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया गया। अजय के खून के सैंपल केमिकल जांच के लिए लैब भेज दिए गए हैं।

इसे भी पढ़ें: क्या है Manifestation? कैसे सपनों को हकीकत बनाने में करती है मदद?

ड्राइवर और वेल्डिंग टेक्नीशियन का काम करने वाले अजय को पिछले कुछ दिनों से बुखार था। इस बात की जानकारी पुलिस को उसके घरवालों ने दी। अजय की फेसबुक के जरिये अपनी प्रेमिका से मुलाकात हुई थी और दोनों तीन साल से रिलेशनशिप में थे। दोनों के रिश्ते की जानकारी उनके परिवारवालों को थी। दोनों एक-दूसरे के माता-पिता से मिल चुके थे और भविष्य में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे थे।

अन्य न्यूज़