Relationship Advice: ब्रेकअप के बाद एक्स के साथ ऑफिस में काम करना हो गया है मुश्किल तो इन टिप्स से मिलेगी मदद

Office Work
Prabhasakshi
एकता । Jun 22, 2022 6:31PM
ऑफिस में साथ काम करते हुए लोगों को एक दूसरे से लगाव हो जाता है और यह कब प्यार में बदल जाए कहना मुश्किल है। प्यार, रिलेशनशिप तक तो सब ठीक चलता है, लेकिन अगर ब्रेकअप हो जाए तो बातें बिगड़ जाती हैं। ब्रेकअप के बाद एक्स के साथ ऑफिस में काम करना असहज हो जाता है।

ऑफिस में साथ काम करते हुए लोगों को एक दूसरे से लगाव हो जाता है और यह कब प्यार में बदल जाए कहना मुश्किल है। प्यार, रिलेशनशिप तक तो सब ठीक चलता है, लेकिन अगर ब्रेकअप हो जाए तो बातें बिगड़ जाती हैं। ब्रेकअप के बाद एक्स के साथ ऑफिस में काम करना असहज हो जाता है। एक ही ऑफिस में होने के कारण लोग अपने एक्स को ज्यादा लंबे समय तक नजरअंदाज नहीं कर पाते हैं और इसी वजह से धीरे-धीरे पर्सनल लाइफ के साथ उनकी प्रोफेशनल लाइफ भी खराब होने लगती है। इन बातों से तंग आकर ज्यादातर लोग अपनी नौकरी ही छोड़ देते हैं और जिनके पास यह विकल्प नहीं होता वह हर दिन परेशान होते रहते हैं। अगर आपके सामने भी कुछ ऐसी ही परिस्थिति आ गयी है तो आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताएँगे जिनकी मदद से ऑफिस में अपने एक्स को बेहतर तरीके से डील कर पाएंगे।

इसे भी पढ़ें: बेडरूम में संबंध बनाना हो गया है बोरिंग? इन जगहों पर करें ट्राई, मिलेगा इंटिमेसी का भरपूर आनंद

एक्स के साथ सामान्य रखें अपना व्यवहार

एक्स के साथ बेहतर तरीके से डील करना चाहते हैं तो उनके साथ पर्सनल लाइफ में जो कुछ भी हुआ उसे प्रोफेशनल लाइफ से अलग ही रखें। ज्यादातर रिश्ते लड़ाई-झगड़ों की वजह से खत्म होते हैं, इसलिए अगर आप अपने एक्स से गुस्सा है या नफरत करते हैं तो इन बातों को ऑफिस में उनके सामने जाहिर न करें।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: बिस्तर पर जाने से पहले महिलाओं का मूड बनाना है जरुरी, इन टिप्स से मिलेगी मदद

ऑफिस में हर चीज का विकल्प तैयार रखें

अगर आप अपने एक्स के साथ एक ही ऑफिस में काम कर रहे हैं तो हो सकता है कि कभी न कभी आपको उनके साथ काम करना पड़ जाएँ। इसलिए ऐसी परिस्थिति आने से पहले ही अपना विकल्प तैयार कर लें। जितना हो सके उतना आप अपने एक्स के सामने आने से बचने की कोशिश करें।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: हर समय बस संबंध बनाने के बारे में सोचता और बाते करता है आपका पार्टनर? कहीं वो एडिक्ट तो नहीं?

एक्स के साथ शेयर न करें निजी बातें

आमतौर पर लोगों के लिए अपने एक्स को भूलना आसान नहीं होता है। इसलिए अगर आपके दिल में भी एक्स के लिए किसी भी तरह की फीलिंग है तो उनसे सामना होने पर इस बारे में बात न करें। यह बात हमेशा ध्यान में रखें कि ब्रेकअप के बाद कभी भी अपने एक्स से अपनी निजी जिंदगी के बारे में किसी भी तरह की कोई चर्चा नहीं करें।

अन्य न्यूज़