जींस के साथ इन कुर्तियों को करें स्टाइल, दिखेंगी बेहद स्टनिंग

kurti jeans
Prabhasakshi
मिताली जैन । Aug 25, 2022 2:11PM
अगर आप ऑफिस में कुर्ती के साथ जींस को पहनना चाहती हैं तो ऐसे में बटन स्टाइल कुर्ती के साथ स्किनी डेनिम जींस को पहना जा सकता है। यह एक सेमी फॉर्मल लुक है, जिसे ऑफिस के अलावा केजुअल्स में भी कैरी किया जा सकता है।

जब भी कंफर्टेबल क्लॉथ्स की बात होती है तो उसमें कुर्तियों का नाम अवश्य लिया जाता है। महिलाएं कई तरह की कुर्तियों को अपने लुक का हिस्सा बनाना पसंद करती हैं। आमतौर पर, कुर्तियों को एथनिक वियर के रूप में कैरी किया जाता है और महिलाएं इसे लेगिंग्स या प्लाजो आदि के साथ स्टाइल करती हैं। लेकिन अगर आप इंडो-वेस्टर्न तरीके से कुर्ती को पहनना चाहती हैं तो ऐसे में कुर्ती के साथ जींस पहनना एक अच्छा विचार हो सकता है। हालांकि, इसका अर्थ यह कतई नहीं है कि आप किसी भी कुर्ती के साथ जींस को पहन लें। बल्कि कुछ खास तरह की कुर्तियां ही जींस के साथ अच्छी लगती हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको ऐसी ही कुछ कुर्तियों के बारे में बता रहे हैं-

लॉन्ग स्लीव्स वाली लॉन्ग कुर्ती

जींस के साथ लॉन्ग स्लीव्स वाली लॉन्ग कुर्ती का कॉम्बिनेशन काफी अच्छा लगता है। यदि आप नीली डेनिम के ऊपर पहनी हुई फ्लोई कुर्ती के साथ पार्टी में जाती हैं, तो यकीनन आपका लुक बेहद खास नजर आएगा। आप इस आउटफिट में चोकर और इयररिंग्स को स्टाइल करके अपने लुक को एन्हॉन्स कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: रवीना टंडन के यह लुक्स दिखाएंगे आपको बेहद खास

बटन स्टाइल कुर्ती को करें स्टाइल

अगर आप ऑफिस में कुर्ती के साथ जींस को पहनना चाहती हैं तो ऐसे में बटन स्टाइल कुर्ती के साथ स्किनी डेनिम जींस को पहना जा सकता है। यह एक सेमी फॉर्मल लुक है, जिसे ऑफिस के अलावा केजुअल्स में भी कैरी किया जा सकता है। आप अपने लुक में ट्विस्ट लाने के लिए फंकी कॉलर, बटन और आधुनिक प्रिंट ट्राई कर सकती हैं। सॉलिड कलर की प्लेन कुर्ती या चेस्ट पॉकेट वाली चेक्ड कुर्ती भी जींस के साथ अच्छी लगेगी। आप इस लुक में स्कार्फ को एक अलग तरह से ड्रेप करने की कोशिश करें।

इसे भी पढ़ें: सिंपल सी कुर्ती को इन तरीकों से करें स्टाइल, फेस्टिव सीजन में दिखेंगी सबसे खूबसूरत

शॉर्ट कुर्ती के साथ पहनें जींस

शॉर्ट कुर्तियों के साथ सिर्फ पटियाला सलवार ही नहीं, बल्कि डेनिम जींस भी काफी अच्छी लगती है। आप इनमें कई स्टाइल्स को कैरी कर सकती हैं। मसलन, कीहोल स्टाइल से लेकर काफ्तान, पफी स्लीव्स, अनारकली-स्टाइल, पेपलम कुर्तियों को आसानी से पहना जा सकता है। इसमें भी आप डिफरेंट प्रिंट और पैटर्न चुन सकती हैं। केजुअल्स में जींस के साथ शॉर्ट कुर्ती को पेयर करना एक बेहद ही अच्छा आइडिया है।

तो अब आप जींस के साथ किस तरह की कुर्ती को स्टाइल करना पसंद करेंगी? हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा।

- मिताली जैन

अन्य न्यूज़