महाभारत को छोड़ हॉलीवुड सफर पर निकले आमिर खान... मिला बड़ा मौका

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 9 2019 6:12PM
महाभारत को छोड़ हॉलीवुड सफर पर निकले आमिर खान... मिला बड़ा मौका
Image Source: Google

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो आमिर खान ने फिल्म '' महाभारत '' को दरकिनार कर एक नई फिल्म करने जा रहे हैं। यह फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ''फॉरेस्ट गंप'' का रिमेक होगी । यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा होगी जिसमें एक लो आई क्यू वाले शख्स की कहानी दिखायी जायेगी ।

बॉलीवुड के मिस्टर फरफेक्शनिस्ट आमिर खान की इमपरफेक्ट फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में नाकाम साबित हुई । बड़े बजट की इस फिल्म से दर्शको को काफी उम्मीद थी लेकिन  मिस्टर फरफेक्शनिस्ट दर्शको की इस उम्मीद पर खरे नहीं उतर पाये । फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान  के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान बेहद ही निराश हो गये थे , लेकिन अब वह इस निराशा को आशा में बदलने जा रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार का ये स्टंट आपके रोंगटे खड़े कर देगा, कमजोर दिल वाले न देखें

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो आमिर खान ने फिल्म ' महाभारत ' को दरकिनार कर एक नई फिल्म करने जा रहे हैं। यह फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रिमेक होगी । यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा होगी जिसमें एक लो आई क्यू वाले शख्स की कहानी दिखायी जायेगी । इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक लीड रोल में थे ।बता दें कि हॉलीवुड की यह फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमायी करने वाली फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म ने 6 एकेडमी अवॉर्ड्स जीते थे , जिनमें बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्टर और बेस्ट डायरेक्टर शामिल थे । ऐसे में हो सकता हैं कि इस फिल्म का हिन्दी रिमेक भारत में भी खूब कमाई करें। खबरों के मुताबिक आमिर खान ने इस फिल्म की तैयारी शुरु कर दी हैं। हालांकि कयास लगाये जा रहे हैं कि आमिर खान जल्द ही इस फिल्म के बारे मीडिया को बतायेंगे।

इसे भी पढ़ें: पर्दे पर किरदार को बखूबी निभाने के लिए इन एक्‍ट्रेस ने पहनी भारी भरकम ड्रेसेज

 फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के सुपर फ्लॉप होने के बाद अब आमिर खान किसी भी प्रोजेक्ट का चयन बड़ी सावधानी से कर रहे हैं। हालांकि आमिर खान का नाम गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल', 'ओशो बायोपिक' और 'महाभारत'  जैसी फिल्मों से जुड़ चुका हैं लेकिन अभी तक इन सभी की कोई औपचारिक पुष्टि नहीं हुई हैं। ऐसे में अब आमिर खान चाहते हैं कि वह एक बेहतरीन फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचायें। 



 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video